‘द कपिल शर्मा शो’ में सुनील ग्रोवर की होने जा रही है वापसी, सलमान खान ने कपिल शर्मा के साथ कराई सुलह!

By: Neha Gupta
| Published: 17 Feb 2021, 05:56 PM IST
‘द कपिल शर्मा शो’ में सुनील ग्रोवर की होने जा रही है वापसी, सलमान खान ने कपिल शर्मा के साथ कराई सुलह!
Sunil Grover, Kapil Sharma and Salman Khan

  • द कपिल शर्मा शो में होगी सुनील ग्रोवर की वापसी!
  • सलमान खान ने कपिल शर्मा से कराई सुलह
  • दर्शकों को फिर से गुदगुदाने आ रहे हैं सुनील

नई दिल्ली | द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) इन दिनों बंद चल रहा है। हाल ही में कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) एक बेटे के पिता बने हैं जिसके चलते वो पैटरनिटी लीव पर हैं। यही कारण है कि शो को कुछ वक्त के लिए बंद कर दिया गया है। इसी बीच द कपिल शर्मा में अलग-अलग किरदारों में नजर आने वाले सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) के फैंस के लिए एक अच्छी खबर है। दर्शक आज भी सुनील को बेहद मिस करते हैं। चाहे उनका गुत्थी का कैरेक्टर हो या फिर डॉक्टर मशहूर गुलाटी वाला किरदार हो उन्होंने अपने रोल में लोगों को खूब हंसाया। लेकिन कुछ विवाद के चलते उन्होंने शो छोड़ दिया था और तब से ही दर्शक उनका इंतजार कर रहे हैं।

सलमान खान ने कपिल और सुनील की कराई सुलह

सुनील ग्रोवर लंबे समय से द कपिल शर्मा शो से गायब हैं। एक विवाद के चलते उन्होंने शो को बीच में ही छोड़ दिया था। लेकिन दर्शकों से लेकर मेकर्स तक सुनील की वापसी का लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। वहीं कॉमेडी शो के निर्माता सलमान खान भी चाहते हैं कि सुनील शो में वापसी करें। दोनों की अच्छी बातचीत भी होती है। कोइमोइ.कॉम की खबर के मुताबिक, सलमान ने सुनील को शो में वापसी करने के लिए मना लिया है। उन्होंने सुनील से इस बारे में बात की है और जल्द ही इसे लेकर ऐलान भी सामने आ सकता है।

कपिल से हुए विवाद के बाद सुनील ने छोड़ा था शो

बता दें कि सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा की फ्लाइट में किसी बात पर बहस हो गई थी। दोनों के बड़े झगड़े के बाद सुनील ने शो को अलविदा कह दिया था। हालांकि बाद में कपिल को अपनी गलती का एहसास हुआ था और उन्होंने सुनील से माफी भी मांगी थी। इसके बावजूद उन्होंने शो में वापसी नहीं की। दोनों कई इवेंट्स में साथ भी नजर आए लेकिन वर्क स्पेस में सुनील ने कपिल से दूरी बनाकर ही रखी। अब ऐसा लगता है कि सलमान खान ने एक कोशिश करते हुए दोनों के बीच काम को लेकर भी सुलह करवा दी है। देखना होगा कि सुनील इस पर कब अपनी प्रतिक्रिया देते हैं। दर्शक कपिल और सुनील को एक साथ देखने के लिए बेकरार हैं।

Salman Khan