scriptफिर शुरू होने जा रहा है कॉमेडी शो ‘ द कपिल शर्मा शो’, 21 जुलाई से होगा प्रसारित! | The Kapil Shrama Show comeback is going to happen on this date | Patrika News

फिर शुरू होने जा रहा है कॉमेडी शो ‘ द कपिल शर्मा शो’, 21 जुलाई से होगा प्रसारित!

locationमुंबईPublished: May 25, 2021 11:06:52 pm

कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ के फैंस के लिए अच्छी खबर है। यह शो एक बार फिर से 21 जुलाई को प्रसारित होगा। रिपोर्ट्स के अनुसार, शो की शूटिंग शुरू हो गई है। सबकुछ सही रहा, तो तय समय पर इसे दर्शक देख पाएंगे।

kapil_sharma_show.png

मुंबई। टीवी का लोकप्रिय कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा’ जल्द अपने फैंस को फिर से हंसाने के लिए तैयार है। खबरों के अनुसार, कॉमेडियन कपिल शर्मा को ये शो 21 जुलाई से फिर से प्रसारित होगा। इस शो के आने वाले एपिसोड्स की शूटिंग शुरू कर दी गई। अगर लॉकडाउन के चलते कोरोना का रूप और भयंकर नहीं हुआ तो, कपिल शर्मा अपने फैंस को हंसी के ठहाके लगाते नजर आएंगे।

21 जुलाई से होगा प्रसारित

‘द कपिल शर्मा शो’ पिछली बार फरवरी में बंद हो गया था। शो की टीम और कपिल ने कहा था कि यह एक छोटा ब्रेक होगा। इसके बाद जल्द वापसी होगी। अब टेली चक्कर की एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि कपिल शर्मा शो 21 जुलाई से प्रसारित होना शुरू हो जाएगा। इसकी शूटिंग भी शुरू कर दी गई है। हालांकि ये पता नहीं चल पाया है कि इसकी शूटिंग मुंबई में ही शुरू होगी या किसी अन्य जगह पर। गौरतलब है कि फिलहाल कई टीवी शोज कोरोना महामारी के चलते मुंबई से बाहर शूट हो रहे हैं।

यह भी पढ़ें

फोटो क्लिक करने पर बुरी तरह भड़के कपिल शर्मा, फोटोग्राफर्स को दी गंदी गाली, बोले- चलो यहां से निकलो सभी

कपिल शर्मा ने पिछली बार दर्शकों को जानकारी दी थी कि वह इस बार ब्रेक अपनी पत्नी गिन्नी के लिए ले रहे हैं। उस दौरान गिन्नी प्रेग्नेंट थीं और उनकी डिलीवरी को कुछ ही दिन बाकी रह गए थे। ऐसे में कपिल अपनी पत्नी के पास रहना चाहते थे। उल्लेखनीय है कि कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ की शादी 2018 में हुई थी। इसके बाद उनकी पहली बेटी का जन्म दिसंबर 2019 में हुआ। इसके करीब एक साल बाद फरवरी 2021 में उनको दूसरी बेबी हुआ। इसकी जानकारी अपने फैंस को देते हुए कपिल ने लिखा था,’नमस्कार, भगवान की कृपा से हमें इस सुबह बेटा हुआ है। मां ओर बच्चा, दोनों स्वस्थ हैं। आपके प्यार, आशीर्वाद और प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद।’

यह भी पढ़ें

कपिल शर्मा शो की कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा और संकेत भोंसले ने की शादी, पहली तस्वीर आई सामने

फिर से साथ नजर आएगी कपिल की टीम

‘द कपिल शर्मा’ शो में एक बार दर्शकों को कपिल के अलावा भारती सिंह, कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा, चंदन प्रभाकर, सुमोना चक्रवर्ती, अर्चना पूरण सिंह नजर आएंगे। बताया जाता है कि इस नए सीजन में कुछ और कॉमेडियन जुड़ सकते हैं। माना यह भी जा रहा है कि शो को में ताजगी लाने के लिहाज से भी नए कॉमेडियन एक्टर्स को मौका दिया जा सकता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो