scriptयहां देखें, 16 साल की उम्र में आत्हत्या करने वाली टिक टॉक स्टार सिया कक्कड़ आखिरी पांच तस्वीरें | Patrika News
TV न्यूज

यहां देखें, 16 साल की उम्र में आत्हत्या करने वाली टिक टॉक स्टार सिया कक्कड़ आखिरी पांच तस्वीरें

5 Photos
4 years ago
1/5

लोकप्रिय टिक टॉक स्टार सिया कक्कड़ ( TikTok Star Siya Kakkar ) ने फांसी के फंदे पर झूलकर अपनी जान दे दी। वे महज 16 साल की थी, लेकिन टिक टॉक पर काफी फेमस थी और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती थीं। उनके इंस्टााग्राम पर नजर डाले वे काफी खूबसूरत और स्टाइलिश थीं। आइए देखते हैं उनकी आखिरी पांच तस्वीरें।

2/5

सुसाइड से पांच पहले सिया ने इंस्टाग्राम पर डांस के एक शानदार वीडियो शेयर किया था। जिसमें वे पंजाबी गाने पर ठुमके लगाती दिख रही हैं। वहीं उन्होंने अपनी आखिरी तस्वीर 15 मई को साझा की थी।

3/5

15 मई से पहले सिया ने 28 अप्रेल को दो और तस्वीरें शेयर की थीं। इससे पहले भी उन्होंने अप्रेल में भी कई तस्वीरें शेयर की थी। गौरतलब है कि सिया कक्कड़ की आखिरी बार अपने मैनेजर अर्जुन सरीन से बात हुई थी।

4/5

सिया के सुसाइड करने के बाद हर कोई हैरान है आखिरकार इतनी खुशमिजाज लड़की के अचानक जीवन खत्म करने के पीछे क्या वजह रही। उन्होंने इतना बड़ा कदम क्यों उठाया।

5/5

टिक टॉक के अलावा सिया अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी काफी लोकप्रिय थीं। इंस्टाग्राम परउकने 1 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। वहीं टिकटॉक पर 10 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। इतने फॉलोअर्स उन्होंने महज 16 साल की उम्र में हासिल किए थे। फिलहाल पुलिस ने सिया कक्कड़ की आत्महत्या को लेकर जांच शुरू कर दी है।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.