script‘Taarak Mehta’ की ‘अंजलि भाभी’ ने अपने डांस से हिलाया सोशल मीडिया, खूब वायरल हो रहा एक्ट्रेस का वीडियो | TMKOC Fame Anjali Bhabhi Aka Sunayana Fozdar Dance Video Viral | Patrika News
TV न्यूज

‘Taarak Mehta’ की ‘अंजलि भाभी’ ने अपने डांस से हिलाया सोशल मीडिया, खूब वायरल हो रहा एक्ट्रेस का वीडियो

टीवी का सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) की अंजलि भाभी का एक डांस वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो को काफी पसंद भी किया जा रहा है. वीडियो में सुनैना फौजदार (Sunayana Fozdar) बेहद अलग अंदाज में नजर आ रही हैं.

Apr 04, 2022 / 12:42 pm

Vandana Saini

'Taarak Mehta' की 'अंजलि भाभी' ने अपने डांस से हिलाया सोशल मीडिया, खूब वायरल हो रहा एक्ट्रेस का वीडियो

‘Taarak Mehta’ की ‘अंजलि भाभी’ ने अपने डांस से हिलाया सोशल मीडिया, खूब वायरल हो रहा एक्ट्रेस का वीडियो

पिछले 13 सालों से लोगों का मनोरंजन करने वाला टीवी का सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) हर दिन अपने साथ कुछ नया लेकर आता है. इस शो ने लोगों के दिलों में अपनी अलग जगह बनाई है. ये एक ऐसा शो है जिसको परिवार के साथ बैठ कर देखा जा सकता है और हंसी के ठहाके लगाए जा सकते हैं. इतना ही नहीं शो के कलाकारों ने भी अपने दमदार अभिनय से लोगों के बीच अपनी अलग जगह बनाई है.
इतने लंबे सफर में शो के साथ कई नए चेहरे जुड़े हैं और पुराने चेहरों ने अलविदा कह दिया है. जैसे शो में ‘अंजलि भाभी’ का किरदार अब नेहा मेहता (Neha Mehta) की जगह एक्ट्रेस सुनैना फौजदार (Sunayana Fozdar) निभा रही हैं. शो में उनके अभिनय को काफी पसंद भी किया जा रहा है. सुनैना भी शो के रंग में रंगी हुई नजर आ रही हैं. इसी बीच तारक मेहता की इसी अंजलि भाभी यानि सुनैना फौजदार का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसको काफी पसंद किया जा रहा है.
यह भी पढ़ें

70 के दशक की ‘टुन टुन’ याद है आपको, परिवारवालों की हत्या के बाद घर से भागकर मुंबई आईं; फिर ऐसे मिला फिल्मों में काम

वीडियो में सुनैना अपने दमदार अंदाज में सिंगर और रैपर बादशाह (Badshah) के गाने ‘तबाही’ पर डांस करती नजर आ रही हैं. वीडियो में उनका अलग अंदाज देखने को मिल रहा है, जो फैंस को काफी भा रहा है. सुनैना के इस वीडियो पर अब काफी संख्या में लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं. कमेंट्स में फैंस उनकी तारीफों के पुल बांध रहे हैं. इसके अलावा भी सुनैना के इंस्टाग्राम पर उनके बेहद से फोटो-वीडियो देखने को मिल जाएंगे, जिनको काफी पसंद किया जाता है.
बता दें कि सुनैना फौजदार बहुत बड़ी सोशल मीडिया लवर हैं और आए दिन अपनी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. सुनैना के वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल होते हैं. पर्दे पर सिंपल अवतार में नजर आने वाली सुनैना का बोल्ड अवतार लोगों को काफी पसंद आता है. सुनैना फौजदार अपने ग्लैमरस लुक को लेकर हमेशा लाइमलाइट में बनी रहती हैं. उनके फोटो-वीडियो पर हजारों लाइक्स और कमेंट्स देखने को मिलते हैं.

Home / Entertainment / TV News / ‘Taarak Mehta’ की ‘अंजलि भाभी’ ने अपने डांस से हिलाया सोशल मीडिया, खूब वायरल हो रहा एक्ट्रेस का वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो