scriptटीवी पर वापस आ रहा है ‘तू-तू मैं-मैं’, रीमा लागू की जगह दिखेगी ये एक्ट्रेस | tu tu main main to return supriya pilgaonkar will play role of mother in law this time sachin pilgaonkar confirmed | Patrika News

टीवी पर वापस आ रहा है ‘तू-तू मैं-मैं’, रीमा लागू की जगह दिखेगी ये एक्ट्रेस

Published: May 14, 2023 04:55:01 pm

Submitted by:

Shweta Bajpai

Tu Tu Main Main Returns: आज टीवी से लेकर ओटीटी पर अश्लीलता और फूहड़ता वाले की भरमार है। ऐसे में हम 90 के दशक के कुछ लाजवाब शोज को बहुत मिस करते हैं। इन्ही में से एक है तू तू मैं मैं (Tu Tu Main Main)। इस शो ने दर्शकों के दिलों में एक अलग जगह बनाई थी और एक बार फिर ये शो वापसी कर रहा है।

tu tu main main

tu tu main main

Tu Tu Main Main Returns: 90 के दशक के कुछ कॉमेडी शोज ऐसे हैं जो आज भी लोगों के जहन में बरकरार हैं। 90 के दशक में इन सीरियल्स ने लोगों को इस कदर हंसाया कि आज भी कॉमेडी सीरयल्स की बात आती है तो उन शोज का नाम सबसे पहले दिमाग में क्लिक करता है। न टीवी शोज ने दुनिया को बताया था कि कॉमेडी का स्तर क्या हो सकता है। इन्हीं में से एक सास बहू के रिश्ते पर आधारित तू तू मैं मैं (Tu Tu Main Main)। ये शो भले ही सास बहू की तू तू मैं मैं पर आधारित था, लेकिन इस शो ने सास और बहू की लड़ाई के मायने बदल दिए थे।
तू तू मैं मैं (Tu Tu Main Main) में सास बहू की खट्टी मीठी नोंक-झोंक को दिखाया जाता था। अब एक बार फिर ये सो वापसी करन वाला है। ये शो पहली बार टीवी पर जुलाई 1994 में लाया गया था और अब एक बार फिर ये शो टीवी पर आने को तैयार है।

सीरियल में रीमा लागू (Late Reema Lagoo) ने सास का और सुप्रिया पिलगावंकर (Supriya Pilgaonkar) ने बहु का रोल किया था। शो पर रीमा लागू सास के तौर पर खूब जमती थीं। ऐसे में अब लोगों के दिमाग में सवाल उठ रहे हैं कि आखिर शो में उनकी जगह कौन लेगा।

यह भी पढ़ें

अजय देवगन से मुलाकात के वक्त किसी और को डेट कर रही थीं काजोल

https://youtu.be/9YdR3_a8PjM
इसका खुलासा भी हो गया है। खबर है कि इस बार सास और कोई नहीं बल्की सुप्रिया पिलगांवकर बनेंगी। रिपोर्ट के मुताबिक, सचिन पिलगांवकर ने बताया कि वे इस शो को एक बार फिर से दर्शकों के सामने लाने की तैयारी कर रहे हैं।

एक्टर ने बताया कि इस बार शो में सुप्रिया पिलगांवकर बहू नहीं बल्की सास बनी नजर आएंगी। सचिन ने आगे कहा कि ये जनरेशन उस वक्त जरूर स्कूल में रही होगी जब ये शो ऑनएयर हुआ करता था। इस शो को देख कर ही ये बड़े हुए हैं।
https://youtu.be/FOdE3Cgy7N4
बता दें, पहले सीजन में सचिन पिलगांवकर भी थे, वे शो पर चंदन के किरदार में नजर आते थे। तू तू मैं मैं’ का निर्देशन सचिन पिलगावंकर ने ही किया था।

शो में रीमा लागू ने देवकी वर्मा यानि सास, सुप्रिया पिलगावंकर ने राधा वर्मा यानि बहु का रोल किया था। महेश ठाकुर ने राधिका वर्मा के बेटे, रवि वर्मा का रोल निभाया। 2006 में इस सीरीज़ का सिक्वल ‘कड़वी खट्टी मीठी’ भी रिलीज़ किया। इसका निर्देशन भी सचिन पिलगावंकर ने किया था।

यह भी पढ़ें

रहस्यमयी तरीके से जलकर राख हुआ वो स्टूडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो