scriptशॉर्ट स्कर्ट, हाथ में ड्रिंक लिए ‘सीता’ दीपिका चिखलिया की फोटो देख भड़के फैंस, कहा- हमने देवी का दर्जा दिया | tv actress dipika chikhalia wears short skirt gets brutally trolled | Patrika News
मनोरंजन

शॉर्ट स्कर्ट, हाथ में ड्रिंक लिए ‘सीता’ दीपिका चिखलिया की फोटो देख भड़के फैंस, कहा- हमने देवी का दर्जा दिया

एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया को 80 के दशक में दूरदर्शन पर प्रसारित ‘रामायण’ से अलग पहचान मिली। इस कार्यक्रम से इनकी एक अलग छवि बनी। रामायण में ये सीता का रोल प्ले करती नजर आई थीं, जिसे लोगों ने खूब पसंद भी किया था। हाल ही में दीपिका ने कुछ फोटोज अपलोड की थीं, जिनके तलते वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं।

May 23, 2022 / 11:12 am

Shweta Bajpai

tv actress dipika chikhalia wears short skirt gets brutally trolled

tv actress dipika chikhalia wears short skirt gets brutally trolled

दरअसल दीपिका ने रविवार को सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर कीं। तस्वीरों में वह अपनी फ्रेंड्स के साथ नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में दीपिका व्हाइट शर्ट, ब्लैक शॉर्ट स्कर्ट, गले में टाई और स्नीकर्स में दिखाई दे रही हैं।
तस्वीर देख लग रहा है कि ये किसी थीम पार्टी की है। दीपिका फोटो में हाथ में ड्रिंक थाम अपनी फ्रेंड्स के साथ पोज दे रही हैं। इस तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा-रविवार को स्कूल के लिए रवाना। इन फोटोज को देखने के बाद लोग भड़क गए और उल्टे सीधे कमेंट करने लगे।
एक फैन ने लिखा, ‘ये आपका कौन सा अवतार है? सॉरी, देखकर बिलकुल भी अच्छा नहीं लगा।’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘मां ये आपने हाथ में कौन सी ड्रिंक ले रखी है?’ तो वहीं ए अन्य यूजर ने कमेंट किया, ‘आपको ऐसे कपड़े नहीं पहनने चाहिए, हमने आपको देवी का दर्जा दिया है।’
tv actress dipika chikhalia wears short skirt gets brutally trolled
एक अन्य यूजर का कमेंट है, “इसको कहते हैं, अपने पैर पर खुद ही कुल्हाड़ी मारना। आश्चर्य है कि ये पवित्र देवी सीता के जीवन चरित्र-संघर्ष को नाटकीय रूप से प्रस्तुत कर समाज के मन में स्वयं की छवि देवी सीता के रूप में बनाया एवं बसाया है। दुर्भाग्य कि विदेशी पहनावा, ओढ़ावा, जीवन शैली का प्रकोप इनके पतन का कारण बन सकता है। आधुनिक विदेशी सीता मदिरा के साथ।” इसके बाद एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया से अपना पोस्ट डिलीट कर दिया।
आपको बता दें कि इस शो में किरदार निभाने वाले राम और सीता के पात्रों को दैवीय ही समझ लिया गया था। इस शो में अरुण गोविल ने राम और सीता का किरदार दीपिका चिखलिया ने निभाया था। यह शो दुनिया भर में लगभग 650 मिलियन लोगों ने देखा था और इसे रिकॉर्डतोड़ सफलता मिली थी। इस शो को सुभाष सागर, रामानंद सागर और प्रेम सागर ने प्रोड्यूस किया था।

Home / Entertainment / शॉर्ट स्कर्ट, हाथ में ड्रिंक लिए ‘सीता’ दीपिका चिखलिया की फोटो देख भड़के फैंस, कहा- हमने देवी का दर्जा दिया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो