हिना खान के पिता का हुआ निधन, शूटिंग छोड़ वापस लौटीं एक्ट्रेस

By: पवन राणा
| Published: 20 Apr 2021, 07:53 PM IST
हिना खान के पिता का हुआ निधन, शूटिंग छोड़ वापस लौटीं एक्ट्रेस

टीवी एक्ट्रेस हिना खान के पिता का निधन हो गया है। उनके निधन के समय एक्ट्रेस कश्मीर में अपने एक प्रोजेक्ट पर काम कर रहीं थीं। निधन की खबर सुनकर हिना शूटिंग छोड़कर कश्मीर से निकल गई हैं।

मुंबई। टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस हिना खान के पिता का कॉर्डियक अरेस्ट के चलते निधन हो गया है। मंगलवार को जब उनके पिता का निधन हुआ तब एक्ट्रेस कश्मीर में थी। खबर सुनते ही वह तुरंत वहां से रवाना हो गईं। कश्मीर में एक्ट्रेस के एक प्रोजेक्ट की शूटिंग चल रही है। इसमें उनके साथ शहीर शेख भी हैं।

पिता से खास रिश्ता
हिना खान ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह कश्मीर के एक रूढ़िवादी परिवार से आती हैं। जहां एक्ट्रेस बनना ऑप्शन होता ही नहीं है। मैंने दिल्ली में कॉलेज की पढ़ाई के लिए भी पापा को मुश्किल से मनाया था। इसके बाद मैंने एक सीरियल के लिए ऑडिशन भी दिया। लीड रोल के लिए सलेक्ट हो गई। पैरेंट्स को बिना बताए मुंबई आ गई। पापा को बताने में कई दिन लग गए। मां के रिश्तेदारों ने हमसे नाता तोड़ लिया। पापा ने एक ही बात कही, पढ़ाई करोगी, तो ही सीरियल करोगी। तब मेरे पैरेंट्स मुंबई आ गए। मैं ब्रेक के दौरान पढ़ती और परीक्षा देने दिल्ली जाया करती थी। मां मेरे काम को लेकर परेशान रहती थीं। पर मेरे सीरियल टॉप पर रहते और ऐसे ही चलता रहा।

पिता के बेहद करीब
बता दें कि हिना खान अपने पिता के बेहद करीब थीं। दोनों एक दूसरे के साथ अच्छा बॉन्ड शेयर करते थे। हिना खान ने टीवी धारावाहिक 'ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अक्षरा का किरदार निभाकर पॉपुलैरिटी बटोरी थी। 'कसौटी जिंदगी के 2’ में वह कोमोलिका के किरदार से छाई रहीं। टीवी धारावाहिकों के अलावा हिना ने रियलिटी ष्शोज में भी भाग लिया है। इनमें 'बिग बॉस', 'खतरों के खिलाड़ी' जैसे नाम शामिल हैं। 'बिग बॉस 11' में वह फर्स्ट रनर अप रहीं। 'खतरों के खिलाड़ी 8' में भी वह फर्स्ट रनर अप रहीं। 'बिग बॉस 14' में भी तूफानी सीनियर्स के रूप में नजर आईं। बता दें कि भारतीय टीवी जगत की सबसे महंगी एक्ट्रेेसेस में से एक हैं हिना खान।

यह भी पढ़ें: फूट-फूटकर रोते हुए वायरल हुआ एक्ट्रेस हिना खान का वीडियो

hina_khan_father.png

हाल ही एक्ट्रेस ने अपने फैंस के साथ इंस्टाग्राम पर एक सेशन रखा। इसमें एक्ट्रेस ने फैंस से अपने सवाल पूछने के लिए कहा। इस दौरान एक फैन ने कह दिया कि इस गर्मी में आपकी हॉटनेस हमें मार ही डालेगी। इसलिए मैं आप पर केस करूंगा। इसके जवाब में हिना ने भी कह दिया कि कर दीजिए। इसी तरह से फैंस ने उनके आने वाले प्रोजेक्ट्स और पर्सनल लाइफ को लेकर भी सवाल पूूछे। एक ने पूछा कि आप रमजान के दौरान वर्कआउट कब करती हैं। इस पर हिना ने बताया कि अभी तक तो बहुत बिजी थी, समय नहीं मिला। साथ ही एक फैन ने पूछ लिया कि अगर वह एक्ट्रेस नहीं होतीं तो क्या होतीं। इस पर हिना ने जवाब दिया, वह पत्रकार होतीं।

यह भी पढ़ें: Hina Khan का खुलासा, सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के कारण गंवानी पड़ी कई फिल्में