script‘Khatron Ke Khiladi 10’ के कंटेस्टेंट्स की लिस्ट आउट, करण पटेल सहित आर जे मलिश्का करेंगी एक्शन | TV show khatron ke khiladi season 10 contestant list out | Patrika News
TV न्यूज

‘Khatron Ke Khiladi 10’ के कंटेस्टेंट्स की लिस्ट आउट, करण पटेल सहित आर जे मलिश्का करेंगी एक्शन

Khatron Ke Khiladi 10 की शूटिंग करने बुल्गेरिया रवाना हुए टीवी स्टार्स, खतरों के सामने दिखाएंगे अपना दमखम…

मुंबईAug 02, 2019 / 09:09 am

भूप सिंह

10 contestant

10 contestant

चर्चित गेम शो ‘खतरों खिलाड़ी’ सीजन 10 ( Khatron Ke Khiladi 10 ) के सभी कंटेस्टेंट्स बुल्गारिया पहुंच चुके हैं। जल्द शो की शूटिंग शुरू होगी। शूटिंग करीब 1 महीने से ज्यादा चलेगी। इस बार शो का सेट बुल्गारिया में रखा गया है। शो के सभी 10 प्रतिभागियों के नाम सामने आ चुके हैं। इस बार टीवी एक्टर, एंकर, आर जे से लेकर कॉमेडियन तक इसका हिस्सा हैं। माना जा रहा है कि यह शो अगले साल जनवरी में टीवी पर दस्तक देने वाला है। आइए जानते है ‘खतरों के खिलाड़ी’ सीजन 10 की कंटेस्टेंट्स की लिस्ट…

karan patel

करण पटेल ( karan patel )
‘खतरों के खिलाड़ी 10’में हिस्सा लेने के लिए करण पटेल भी बुल्गारिया पहुंच चुके हैं। ऐसे में यह देखना मजेदार होगा कि करण इस शो में किन किन खतरों का सामना करेंगे। करण टीवी इंडस्ट्री में ‘ये हैं मोहब्बतें’ में रमन भल्ला के लीड किरदार के लिए पहचाने जाते हैं।

adah sharma

अदा खान ( Adaa Khan )
टीवी सीरियल ‘नागिन’ का हिस्सा रह चुकीं एक्ट्रेस अदा खान भी ‘खतरों के खिलाड़ी’ सीजन 10 में नजर आएंगी।

 tejshvi prakash

तेजस्वी प्रकाश ( Tejasswi Prakash )
‘स्वरागिनी’, ‘पहरेदार पिया की’, ‘कर्ण’ जैसे टीवी सीरियल में नजर आ चुकीं तेजस्वी प्रकाश भी अब ‘खतरों के खिलाड़ी’ में एक्शन के जलवे बिखेरती नजर आएंगी।

RJ Malishka

आर जे मलिश्का ( RJ Malishka )
‘खतरों के खिलाड़ी’ सीजन 10 में मुंबई की मशहूर आर जे मलिश्का मेंडसोना बातों की जगह एक्शन करती नजर आएंगी। मलिश्का को इससे पहले डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ में भी देखा गया था। उन्हें शौहरत अपने शो ‘मॉर्निंग नंबर वन विद मलिश्का’ से मिली है।

Shivin Narang

शिविन नारंग ( shivin narang )
शिविर को ‘वीरा’, ‘इंटरनेट वाला लव’ और ‘इश्क में मर जावां’ जैसे शोज में देखा गया है। उन्होंने अपने कॅरियर की शुरुआत 2012 में ‘सुरवीर गुग्गल-टॉपर ऑफ द ईयर’ से की थी।

Karishma Tanna

करिश्मा तन्ना ( Karishma Tanna a )
बिग बॉस की एक्स कन्टेस्टेंट करिश्मा तन्ना भी इस बार शो में नजर आएंगी। बिग बॉस के बाद करिश्मा को फिल्मों में भी काम करने का मौका मिला था। उन्हें रणबीर कपूर स्टारर ‘संजू’ में देखा गया था। बाकी और चार कंटेस्टेंट्स के नाम भी सामने आ चुके हैं जिनमें धर्मेश येलांदे, अमृता खानविलकर, बलराज सायाल और भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी शामिल हैं।

Home / Entertainment / TV News / ‘Khatron Ke Khiladi 10’ के कंटेस्टेंट्स की लिस्ट आउट, करण पटेल सहित आर जे मलिश्का करेंगी एक्शन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो