scriptटीवी सीरियल की ये सुपरहिट जोड़ियों ने पर्दे पर किया रोमांस, पर असल जिंदगी में एक दुसरे से करते हैं नफरत नहीं देखते शक्ल | tv star couples real life hating each other | Patrika News
TV न्यूज

टीवी सीरियल की ये सुपरहिट जोड़ियों ने पर्दे पर किया रोमांस, पर असल जिंदगी में एक दुसरे से करते हैं नफरत नहीं देखते शक्ल

टीवी सीरियल में कई ऐसे सुपरहिट जोड़िया हैं जिन्हें दर्शक काफी ज्यादा पंसद करती हैं और दोनो की आन स्किन जोड़ी भी काफी शानदार हैं। लेकिन क्या आप यह जानते हैं वही आन स्किन सुपरहिट जोड़िया असल जिदंगी में एक दूसरे को देखना भी पंसद नहीं करते हैं।

May 17, 2022 / 10:15 am

Manisha Verma

tv star couples real life hating each other

टीवी सीरियल की ये सुपरहिट जोड़ियों ने पर्दे पर किया रोमांस ,पर असल जिंदगी में एक दुसरे की से करते हैं नफरत ये स्टार्स

आज हम अपनी पोस्ट में आपको टीवी सीरियल के ऐसे ही कपल के बारें में बताने जा रहे हैं, जो भले आन स्किन रोमांस करते हैं लेकिन असल जिंदगी में वह एक दूसरे को देखना भी पंसद नहीं करते हैं, और कुछ तो ऐसे हैं जो एक दूसरे का चेहरा तक नहीं देखना चाहते हैं।
नैतिक सिंघानिया- अक्षरा सिंघानिया

यह रिश्ता क्या कहलाता है में नजर आई अक्षरा सिंघानिया और नैतिक सिंघानिया की जोड़ी दर्शको को काफी पंसद आती थी। यह सीरियल ने बेहद कम समय में काफी नाम कमा लिया था। यह सीरियल दर्शको को काफी पंसद भी आने लगा था। बता दे कि इस सीरियल में कपल ऑनस्क्रीन एक दूसरे पर जान छिड़कने नजर आते थे| लेकिन अगर असल जिंदगी की बात करें तो, नैतिक के किरदार में नजर आए अभिनेता करण मेहरा और अक्षरा सिंघानिया के किरदार में नजर आई हिना खान कि एक दूसरे से बिल्कुल नहीं बनती हैं।
hina.jpg
इशिता भल्ला- रमन कुमार भल्ला

यह है मोहब्बतें में नजर आई रमन कुमार भल्ला और इशिता भल्ला की जोड़ी दर्शको को काफी ज्यादा पंसद आती थी। दोनो की जोड़ी को बेस्ट टीवी सीरियल में बेस्ट जोड़ी कहा जाता था। यह सीरियल ने बेहद कम समय में काफी नाम कमा लिया था। यह सीरियल दर्शको को काफी पंसद भी आने लगा था। बता दे कि इस सीरियल में कपल ऑनस्क्रीन एक दूसरे पर जान छिड़कने नजर आते थे। लेकिन अगर असल जिंदगी की बात करें तो, इशिता के किरदार में नजर आई एक्ट्रेस दिव्यंका त्रिपाठी और रमन भल्ला के किरदार में नजर आए एक्टर करण पटेल एक दूसरे को देखना तक पसंद नहीं करते हैं।
divyanka.jpg
suraj.jpg
सूरज राठी- संध्या राठी

दीया और बाती हम में संध्या राठी की किरदार में नजर आई एक्ट्रेस दीपिका सिंह और सूरज राठी के किरदार में नजर आए अभिनेता अनस राशिद ऑनस्क्रीन एक बेहद ही सपोर्टिव और लविंग कपल के रूप में नजर आए थे। इनकी जोड़ी दर्शको को काफी ज्यादा पंसद आई थी। यह सीरियल ने बेहद कम समय में काफी नाम कमा लिया था। यह सीरियल दर्शको को काफी पंसद भी आने लगा था। बता दे कि इस सीरियल में कपल ऑनस्क्रीन एक दूसरे पर जान छिड़कने नजर आते थे।लेकिन असल जिंदगी में इन दोनों की बिल्कुल भी नहीं बनती है| और एक बार तो सेट पर ही अनस राशिद को दीपिका सिंह ने किसी बात पर थप्पड़ भी मार दिया था।

Hindi News/ Entertainment / TV News / टीवी सीरियल की ये सुपरहिट जोड़ियों ने पर्दे पर किया रोमांस, पर असल जिंदगी में एक दुसरे से करते हैं नफरत नहीं देखते शक्ल

ट्रेंडिंग वीडियो