script

ऑलिव ऑयल ने बिगाड़ा उर्फी के चेहरे का हाल, पूरा स्टाफ पड़ा बीमार, सोशल मीडिया पर बयां किया दर्द

locationनई दिल्लीPublished: May 28, 2022 09:51:31 am

Submitted by:

Shweta Bajpai

इंटरनेट सेंशेशन उर्फी जावेद हमेशा अपने लुक को लेकर चर्चा में रहती हैं। ऊर्फी जावेद अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर आए दिन ऐसी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो जाती हैं। उनके अजीबो गरीब कपड़े कुछ को पसंद आते हैं तो कुछ इन्हें इसके चलते आड़े हाथ ले लेते हैं।

urfi javed fall ill due to expired food oil use and her eyes got swell

urfi javed fall ill due to expired food oil use and her eyes got swell

अब उर्फी ने स्टोरी शेयर कर एक बुरी खबर सुनाई है। दरअसल में उर्फी जावेद की तबीयत खराब हो गई। उन्होंने बताया कि उन्होंने एक ऑनलाइन प्लेटफॉर्म से खाने का तेल आर्डर किया था और इसके साथ उन्होंने मटर पनीर बनाकर अपने स्टाफ के साथ खाया था, जिसके चलते इसके दुष्परिणाम उन्हें देखने को मिले हैं। उर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम पर इस पूरी घटना का जिक्र किया है।
उर्फी जावेद ने लिखा है, ‘मैंने एक तेल मंगाया और इसके साथ मेरे पूरे स्टाफ के साथ मिलकर हमने मटर पनीर खाया जो कि मेरा पसंदीदा है। इसके बाद मेरी आंखों में सूजन आ गई और मुझे बुखार हो गया। हम सभी की तबीयत खराब हो गई, मुझे सबसे ज्यादा नुकसान हुआ। क्योंकि मेरी आंखें अभी भी सूजी हुई हैं और सूखी हैं लेकिन आज यह ठीक है। मैं यह जान नहीं पाई कि क्या यह तेल के कारण है? इसके बाद अगले दिन हमने मछली खाई, इसी तेल से बनी हुई और फिर ऐसा ही हुआ। जब मैंने अपना तेल बदला, तब चीजें ठीक हुई लेकिन मेरी आंखें अभी भी सामान्य नहीं हुई है लेकिन यह पहले के मुकाबले ठीक है।’
urfi javed fall ill due to expired food oil use and her eyes got swell
इस पोस्ट के साथ एक्ट्रेस ने एक फोटो शेयर की है, जिसमें उनका चेहरा सूजा हुआ दिखाई दे रहा है। इस तस्वीर में उर्फी ने अपना पूरा फेस तो नहीं दिखाया है, लेकिन उन्होंने अपान हाफ फेस दिखाते हुए अपनी तकलीफ शेयर की।
उर्फी ने इस ऑलिव ऑयल को अमेजन से ऑर्डर किया था। इसका नाम Jivo है। जब उन्होंने इसे मंहाया तो ये एक्सपायरी हो चुका था, जिसे खाने से 6-7 लोगों की ऐसी ही हालत हो गई है।

ट्रेंडिंग वीडियो