scriptइतनी पॉपुलैरिटी के बाद भी उर्फी जावेद को नहीं मिल रहा काम, जाने क्या कहा एक्ट्रेस ने | urfi javed reveals she is jobless now says people scared of me | Patrika News
मनोरंजन

इतनी पॉपुलैरिटी के बाद भी उर्फी जावेद को नहीं मिल रहा काम, जाने क्या कहा एक्ट्रेस ने

टीवी एक्ट्रेस और इंटरनेट सेंसेशन उर्फी जावेद को किसी पहचान की जरुरत नहीं हैं। बता दे कि एक्ट्रेस ने कड़ी मेहनत की हैं अपना करियर बनाने के लिए। उर्फी जावेद आज किसी इंट्रोडक्शन की मोहताज नहीं हैं। शायद ही कोई होगा जो उर्फी को नहीं जानता होगा। लेकिन इतना कुछ होने के बावजूद एक्ट्रेस को किसी पहचान की जरुरत नहीं हैं।

May 26, 2022 / 02:57 pm

Manisha Verma

urfi javed reveals she is jobless now says people scared of me

इतनी पॉपुलैरिटी के बाद भी उर्फी जावेद को नहीं मिल रहा काम, जाने क्या कहा एक्ट्रेस ने

टीवी एक्ट्रेस और इंटरनेट सेंसेशन उर्फी जावेद को आज किसी पहचान की जरुरत नहीं हैं। शायद ही ऐसा कोई होगा जो उर्फी को नहीं जानता होगा। बता दे कि उर्फी खुद को इंटरटनेट सेंसेशन मानती हैं। इसकी एक वजह ये भी है कि उर्फी के पास कोई काम नहीं है। आप यह सुनकर थोड़े हैरान जरुर होगे लेकिन यही सच हैं बता दे कि एक्ट्रेस उर्फी जावेद भले आज कितनी भी ज्यादा फेमस हो गई हो लेकिन उन्हे काम नहीं मिल रहा है, इसके पीछे वजह क्या है? ये ख़ुद उर्फी ने बताया है।
हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने इस बात का खुलासा किया हैं कि- ‘मेरे पास काम नहीं है…मैं क्यों झूठ बोलूं? एक्टिंग में अभी मेरा पास कोई काम नहीं है। इसका सबसे बड़ा कारण यह हैं कि मैं सोशल मीडिया पर्सन हूं। इंडस्ट्री में मेरे काफी सारें दोस्त नहीं हैं। लेकिन लोगों को ऐसा लगता हैं कि अगर हम इसे काम देगे और थोड़ी सी भी गड़बड़ हुई तो यह सोशल मीडिया पर सब कुछ डाल देगी। लोग इसलिए मुझे काम देने से डरते हैं।
बता दे कि घर वालों के टॉर्चर के कारण उर्फी घर छोड़कर दिल्ली चली गई थी। उर्फी ने दिल्ली में कुछ समय कॉल सेंटर में जॉब की हैं। लेकिन वहां भी उन्हें खुशी नहीं मिली थी। जिसके कारण उर्फी ने कॉल सेंटर का जाॅब छोड़ दिया था। साथ ही उर्फी ने दिल्ली को छोड़कर मुम्बई आने का फैसला बना लिया।
आपको बता दे कि मुम्बई आने के बाद भी बाॅलीवुड का सफर इतना आसान नहीं था। उन्होने काफी ज्यादा मेहनत की हैं अपना करियर बनाने के लिए। बता दे कि उनकी मेहनत के कारण ही उन्हें साल 2021 में बिग बॉस ओटीटी ने आने का मौका मिला लेकिन बता दे कि एक्ट्रेस वहां भी लंबे समय तक टिक नहीं पाई।

Home / Entertainment / इतनी पॉपुलैरिटी के बाद भी उर्फी जावेद को नहीं मिल रहा काम, जाने क्या कहा एक्ट्रेस ने

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो