scriptशो ‘एक वीर की अरदास… वीरा’ के प्रोड्यूसर को हुई 7 साल की सजा, इसी शो की एक्ट्रेस का किया रेप! | veer ki ardaas veera producer jailed for 7 years for raping actress | Patrika News
TV न्यूज

शो ‘एक वीर की अरदास… वीरा’ के प्रोड्यूसर को हुई 7 साल की सजा, इसी शो की एक्ट्रेस का किया रेप!

टीवी शो ‘एक वीर की अरदास… वीरा’ के एक्सिक्यूटिव प्रोड्यूसर मुकेश मिश्रा के खिलाफ 31 वर्षीय एक्ट्रेस के साथ बलात्कार का केस दर्ज हुआ है। उन्हें इसी शो से जुड़ी एक एक्ट्रेस के साथ बलात्कार के मामले में दोषी पाया गया है।

Jul 28, 2018 / 02:07 pm

Riya Jain

veer ki ardaas veera producer jailed for 7 years for raping actress

veer ki ardaas veera producer jailed for 7 years for raping actress

स्टार प्लस के मशहूर टीवी शो ‘एक वीर की अरदास… वीरा’ के एक्सिक्यूटिव प्रोड्यूसर मुकेश मिश्रा के खिलाफ 31 वर्षीय एक्ट्रेस के साथ बलात्कार का केस दर्ज हुआ है। उन्हें इसी शो से जुड़ी एक एक्ट्रेस के साथ बलात्कार के मामले में दोषी पाया गया है। साथ ही स्पेशल वुमेन्स कोर्ट ने उन्हें इस मामले में 7 साल की सजा सुनाई है। बताया जा रहा है कि पहले मुकेश ने इस एक्ट्रेस को शो में काम दिया और एक बार मशहूर हो जाने पर उसके साथ मेकअप रूम में बलात्कार किया। पूरी घटना की बात की जाए तो बताया जा रहा है कि यह पूरा मामला 12 दिसंबर साल 2012 को हुआ था। उस दौरान जब मुकेश ने एक्ट्रेस से बस स्टैंड पर मिलने को कहा जहां से दोनों बस में जाने वाले थे, लेकिन बस लेट होने पर मुकेश ने पीढ़िता से कहा कि वह बाइक पर उसके साथ चले। मुकेश बाइक से उसे शूटिंग लोकेशन तक लेकर गया जहां पर उनके साथ बलात्कार किया। एशियन एज की एक रिपोर्ट के मुताबिक मुकेश ने पीड़िता को धमकी दी थी कि यदि उसने अपना मुंह खोला तो उसे अंजाम भुगतना पड़ेगा।

इस दिग्गज अदाकारा की पोती को बॅालीवुड में लॅान्च करेंगे सलमान खान, नाम जान हैरान रह जाएंगे आप

गौरतलब है कि 29 अक्टूबर साल 2012 को शुरू हुआ शो ‘एक वीर की अरदास… वीरा’ काफी हिट हुआ था। इस शो में एक्टर दिगांगना सूर्यवंशी, शिविन नारंग, विशाल वशिष्ठ, स्नेह वाग और फरनाज शेट्टी अहम भूमिकाओं में नजर आए थे।

डब्बू अंकल के डांसिंग टैलेंट के बाद अब देखें उनका एक्टिंग टैलेंट, किया इस शॅार्ट फिल्म में काम

सैफ के बाद अब इमरान हाशमी करने जा रहे वेबसीरीज में काम, शाहरुख और नैटफ्लिक्स करेंगे प्रोड्यूस

Home / Entertainment / TV News / शो ‘एक वीर की अरदास… वीरा’ के प्रोड्यूसर को हुई 7 साल की सजा, इसी शो की एक्ट्रेस का किया रेप!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो