scriptअगर हॉरर फिल्मों के हैं शौकिन, तो फ्री में देखें ये फिल्में जो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर हैं मौजूद | Watch these Horror Web Series on OTT Platform for free | Patrika News

अगर हॉरर फिल्मों के हैं शौकिन, तो फ्री में देखें ये फिल्में जो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर हैं मौजूद

Published: Mar 07, 2022 06:39:22 pm

Submitted by:

Archana Keshri

आज के टाइम में आप कहीं भी बैठे-बैठे कोई सी फिल्म अपने फोन पर देख सकते हैं। अब अगर आपको हॉरर वेब सीरीज या फिल्में देखना पसंद है तो आप विभिन्न ओटीटी प्लेटफॉर्म पर जाकर देख सकते हैं। आपको वहां बेहतरीन हॉरर वेब सीरीज मिलेंगी।

अगर हॉरर फिल्मों के हैं शौकिन, तो फ्री में देखें ये फिल्में जो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर हैं मौजूद

अगर हॉरर फिल्मों के हैं शौकिन, तो फ्री में देखें ये फिल्में जो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर हैं मौजूद

ओटीटी प्लेटफॉर्म के आते ही लगभग सिनेमाघरों की छुट्टी हो गई है। लोग अब घर बैठे फिल्में देखना पसंद कर रहे हैं। और अब ऐसी कई फिल्मों को बड़े पर्दे पर रिलीज करने के बजाय इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर फिल्मेकर्स मुनाफा कमा रहे हैं। आज के समय में आपको ओटीटी प्लेटफॉर्म पर विभिन्न-विभिन्न तरह की फिल्में और वेब सीरीज मिल जाएंगी। कोरोना महामारी की वजह से सिनेमाघर बंद कर दिए गए थे जिसके बाद से लोग घर बैठे ओटीटी प्लेटफॉर्म के माध्यम से अपना मनोरंजन करते थे।
वहीं कई लोग घर बैठकर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फिल्म और वेब सीरीज को देखना ज्यादा पसंद कर रहे हैं। अगर आपको हॉरर मूवीज और वेब सीरीज देखना पसंद है तो उसके लिए भी ओटीटी पर जबरदस्त कंटेंट मौजूद है। आप घर बैठे कई फिल्मों और सीरीज को देखकर डर का एहसास ले सकते हैं। तो आज हम आपके लिए कुछ हॉरर वेब सीरीज की लिस्ट लेकर आए हैं जो शायद आपको पसंद आए।

भ्रम


‘भ्रम’ नाम की यह वेब सीरीज़ एक किस्म की साइकोलॉजिकल थ्रिलर है। इसमें थ्रिलर के साथ हॉरर का भी तड़का लगा हुआ है। जी-5 की इस ओरिजनल सीरीज़ ‘भ्रम’ में कल्कि केकलां लीड रोल में हैं। इस वेब सीरीज़ में कल्कि के अलावा सजंय सूरी, भूमिका चावला और एज़ाज ख़ान मुख्य भूमिका में हैं।


घोल


डर से आंखें बंद करने के लिए विवश कर देने वाली नेटफ्लिक्स की टीवी सीरीज ‘घोल’ राधिका आप्टे और मानव कौल की यह पहली हॉरर बेव सीरिज है जो आपके रोंगते खड़े कर देगी। नेटफ्लिक्स पर प्रसारित होने वाली ‘घोल’ ऐसी पहली वेब सीरीज है जो हॉरर कहानी पर आधारित है। राधिका आप्टे की इस हॉरर सीरिज को देखकर आपको हॉलीवुड की हॉरर फिल्म इनसिडियस, कॉन्जयुरिंग और आई एम लीजेंड की याद आ जाएगी। क्योंकि इस वेब सीरिज में ‘घोल’ यानि एक ‘जिन्न’ का कॉन्सेप्ट लिया गया है। यह कॉन्सेप्ट नया होने के कारण आपको फिल्म से कनेक्ट करने में कामयाब है।


गहराईयाँ


फिल्ममेकर विक्रम भट्ट की हॉरर वेब सीरीज ‘गहराइयां’ में वत्सल सेठ, संजीदा शेख लीड रोल में हैं। इस वेब सीरीज को सिद्धांत सचदेव ने डारेक्ट किया है। वेब सीरीज की कहानी रैना मलिक (संजीदा शेख) की है, जो 26 साल की एक सर्जन हैं। किन्हीं वजहों से वो अपने प्रोफेशन को छोड़कर बंगलुरु से मुंबई शिफ्ट हो जाती है। लेकिन फ्लैट में उनके साथ डरावने हादसे होने लगते हैं। उन्हें लगता है कि कोई साया उनका हमेशा पीछा कर रहा है। उनके दोस्तों को लगता है कि यह रैना का वहम है। तब उनका पड़ोसी उनकी सहायता के लिए आगे आते हैं। इसमें वत्सल के केरेक्टर में भी कुछ ट्विस्ट है। इस वेब सीरीज में कुल 10 एपिसोड्स है। आप इस वेब सीरीज को Viu ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं।


फार्म हाउस


इस वेब सीरीज को आप यूट्यूब पर जाकर देख सकते हैं। वेब सीरीज को देखने के लिए आपसे कोई शुल्क नहीं लिया जाएगा।


परछाई


इस डरावनी वेब सीरीज को आप जी5 प्रीमियम की सब्सक्रिप्शन लेकर देख सकते हैं।


टाइपराइटर


इस वेब सीरीज का निर्देशन सुजॉय घोष ने किया था। ये बहुत ही डरावनी वेब सीरीज है। इस वेब सीरीज में पूरब कोहली, पालोमी घोष, जीशु सेनगुप्ता और समीर कोचर मुख्य भूमिका में थे।आप इस वेब सीरीज को नेटफ्लिक्स ओटीटी प्लेटफॉर्म पर जाकर देख सकते हैं।

यह भी पढ़ें

जब माधुरी दीक्षित से इस सेलिब्रिटी ने पूछा- बताओ ‘द फेम गेम’ का सीजन 2 कब आ रहा




द कॉटेज

वेब सीरीज उल्लू ओटीटी प्लेटफॉर्म पर 7 फरवरी 2019 को रिलीज की गई थी। डरावनी फिल्मों को देखने वाले लोगों को ये वेब सीरीज जरूर पसंद आएगी।

यह भी पढ़ें

यूक्रेन में डॉक्यूमेंट्री शूट करने की दिलेरी दिखाने वाले इस हॉलीवुड एक्टर ने बयां किया वहां का हाल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो