script‘भाबी जी घर पर हैं’ में फिर से होगी Shilpa Shinde की वापसी! शो में Shubhangi Atre को करेंगी रिप्लेस | will shilpa shinde return in bhabhiji ghar par hain as angoori bhabhi know the reason | Patrika News
मनोरंजन

‘भाबी जी घर पर हैं’ में फिर से होगी Shilpa Shinde की वापसी! शो में Shubhangi Atre को करेंगी रिप्लेस

छोटे पर्दे के कॉमेडी शो ‘भाबी जी घर पर हैं’ और ‘बिग बॉस 11’ की विजेता रह चुकी एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे अक्सर किसी न किसी बात को लेकर चर्चा में रहती हैं। ‘भाबी जी घर पर हैं’ में अंगूरी भाभी (Angoori Bhabhi) के किरदार ने इन्हें घर घर में खास पहचान दिलाई। हालांकि मेकर्स से विवाद के चलते इन्होंने शो से दूरी बना ली, लेकिन अब एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है।

Aug 02, 2022 / 10:16 am

Shweta Bajpai

hilpa shinde return in bhabhiji ghar par hain

hilpa shinde return in bhabhiji ghar par hain

हाल ही में खबर आई थी कि शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) जल्द ही झलक दिखला जा 10 में नजर आने वाली हैं। अब एक्ट्रेस ने इसपर मुहर लगा दी है। शिल्पा शिंदे 5 साल बाद टीवी पर वापसी कर रहे शो ‘झलक दिखला जा’ में तो नजर आएंगी ही, लेकिन साथ ही वह पॉपुलर टीवी शो ‘भाबीजी घर पर हैं’ में फिर एक बार अंगूरी भाभी का किरदार निभाती नजर आ सकती हैं। अगर ये खबर सच है तो फैंस से के लिए ये बड़ी खुशखबरी होगी।
आपको बता दें कि शो में मेकर्स से झगड़े के बाद शिल्पा शिंदे को शुभंगी अत्रे ने रिप्लेस किया था। सबसे जब शिल्पा शिंदे ने सोनी सब टीवी के कॉमेडी शो ‘चिड़िया घर’ के मशहूर किरदार कोयल को ‘अलविदा’ कहा था तब उनकी जगह शुभांगी अत्रे ने ली थी। भाबी जी घर पर है में भी अंगूरी भाबी का किरदार डेढ़ साल तक शिल्पा शिंदे ने निभाया था, लेकिन चैनल और मेकर्स से हुए विवादों के बीच शिल्पा ने ये शो छोड़ दिया और उनका अंगूरी भाबी का किरदार भी शुभांगी अत्रे को मिला था।
shilpa shinde
शुभांगी अत्रे ने झलक दिखला जा 10 के लिए हामी भर दी थी। शुभांगी अत्रे ने तो डांस प्रैक्टिस भी करना शुरू कर दिया था। कमर में चोट लगने की वजह से शुभांगी अत्रे झलक दिखला जा 10 का हिस्सा नहीं बन सकीं। जैसे ही मेकर्स ने शिल्पा शिंदे को झलक दिखला जा 10 में आने का ऑफर दिया। शिल्पा शिंदे ने बिना देर किए झलक दिखला जा 10 का ऑफर एक्सेप्ट कर लिया। अब खबर आ रही है कि चोटिल होने के बाद शुभांगी अत्रे को ‘भाबी जी घर पर हैं’ में शिल्पा शिंदे फिर एक भार रिप्लेस करेंगी।

Home / Entertainment / ‘भाबी जी घर पर हैं’ में फिर से होगी Shilpa Shinde की वापसी! शो में Shubhangi Atre को करेंगी रिप्लेस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो