scriptWWE के फाइटर ने दे डाली सलमान को चुनौती, ना-ना बोलते नजर आए दबंग खान! देखें VIDEO | wwe fighter braun strowman challenged salman khan | Patrika News
TV न्यूज

WWE के फाइटर ने दे डाली सलमान को चुनौती, ना-ना बोलते नजर आए दबंग खान! देखें VIDEO

WWE स्टार ब्राउन ने सलमान खान को भी सेट पर चुनौती दे डाली। उन्होंने स्टेज पर दबंग खान के सामने फ्राईपैन को मोड़ दिया और कहा…

Aug 20, 2018 / 02:25 pm

Amit Singh

salman khan

salman khan

टीवी के चर्चित शो दस का दम में हाल ही में WWE सुपरस्टार ब्राउन स्ट्रॉमैन पहुंचे। सलमान खान स्टारर इस शो में ब्राउन ने दर्शकों को खूब एंटरटेन किया। ऑडिएंस के सामने उन्होंने अपनी शक्ति दिखाई जिसमें उन्होंने एक फ्राईपैन को भी मोड़ दिया। साथ ही सेट पर मौजूद एक्ट्रेसस को भी उन्होंने अपने हाथों पर ही लटका दिया।

सलमान को दी चुनौती

WWE स्टार ब्राउन ने सलमान खान को भी सेट पर चुनौती दे डाली। उन्होंने स्टेज पर दबंग खान के सामने फ्राईपैन को मोड़ दिया और कहा, ‘मैं जो मैटल के साथ कर सकता हूं वही मैं इंसान के साथ भी कर सकता हूं. क्या तुम आजमाना चाहोगे?” इस पर सलमान तुरंत पीछे हट गए और उन्होंने कहा, ‘नहीं, नहीं। ‘ बता दें, इस खास एपिसोड में सोनाक्षी सिन्हा और डायना पेंटी भी मौजूद रहीं। इस शो का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

https://twitter.com/hashtag/DumdaarWeekend?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

जल्द भारत में नजर आएंगे सलमान
सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘भारत’ में काफी व्यस्त चल रहे हैं। मूवी के निर्देशक अली अब्बास जफर हैं। कैटरीना कैफ इसमें उनके अपोजिट नजर आने वाली हैं। गौरतलब है कि पहले यह रोल प्रियंका को दिया गया था लेकिन निक जोनस से अपनी सगाई के चलते उन्होंने फिल्म करने से मना कर दिया।

salman khan

 

सलमान हुए इस मूवी से आउट

काफी समय से चर्चा थी कि सलमान फिल्म ‘धूम 4’ में नजर आ सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, ‘धूम 4’की शूटिंग अगले साल की शुरूआत में शुरू होगी। इसके लिए आदित्य इस साल ही स्टारकास्ट फाइनल कर लेंगे। इस फिल्म का एक बड़ा हिस्सा दुबई में शूट होगा। लेकिन हाल में खबर आई थी कि अगर इस फिल्म में सलमान लीड हीरो के तौर पर नजर आए तो अभिषेक बच्चन इस फिल्म में काम नहीं करेंगे। जबकि ‘धूम’ सीरीज की फिल्मों में अभिषेक बच्चन पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आए हैं। फिल्म की राइटिंग टीम अब इस बार पर विचार कर रही हैं कि किस स्टार कास्ट के साथ आना चाहिए। क्योंकि ‘धूम’ फ्रेंचाइजी में अभिषेक बच्चन का एक अहम किरदार रहा है।

Home / Entertainment / TV News / WWE के फाइटर ने दे डाली सलमान को चुनौती, ना-ना बोलते नजर आए दबंग खान! देखें VIDEO

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो