scriptयुविका चौधरी की ग‍िरफ्तारी की उठी मांग, ट्रेंड हुआ #ArrestYuvikaChoudhary | Yuvika Chaudhary Troll On Social Media For Offensive Words | Patrika News

युविका चौधरी की ग‍िरफ्तारी की उठी मांग, ट्रेंड हुआ #ArrestYuvikaChoudhary

Published: May 25, 2021 01:21:02 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

एक्ट्रेस युविका चौधरी अपने एक व्लॉग के चलते ट्रोल हो रही हैं। व्लॉग बनाते हुए एक्ट्रेस ने आपत्तिजनक भाषा का प्रयोग किया था। जिसकी वजह से अब उनकी गिरफ्तारी की मांग उठने लगी है।

Yuvika Chaudhary Troll On Social Media For Offensive Words

Yuvika Chaudhary Troll On Social Media For Offensive Words

नई दिल्ली। ओम शांति ओम फेम एक्ट्रेस युविका चौधरी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपने पति प्रिंस नरुला संग तस्वीरें और कॉमेडी वीडियोज शेयर करती रहती हैं। वहीं हाल ही में युविका ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया था। जिस देख यूजर्स काफी भड़क गए और अब युविका को गिरफ्तार करने की मांग उठने लगी है। ट्विटर पर #ArrestYuvikaChoudhary तेजी से ट्रेंड कर रहा है।

https://youtu.be/x5d1mD86EZo

व्लॉग में की आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल

दरअसल, युविका की जिस वीडियो पर विवाद शुरू हुआ है। उसमें वह पति प्रिंस नरूला के साथ दिखाई दे रही हैं। वीडियो में दिखाया जाता है कि प्रिंस बाल कटवा रहे होते हैं। तभी युविका मस्ती करते हुए अपना फोन लेकर उनके पास पहुंचती हैं और वीडियो बनाने लगती हैं। युविका बताती हैं कि वह अपने यूट्यूब चैनल के लिए व्लॉग बना रही हैं। वीडियो में वह कहती हैं कि उन्हें खुद के लिए टाइम नहीं मिल पाता कि वह ठीक से तैयार हो पाएं। जिसके बाद वह आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल करने लगती हैं। वीडियो में युविका की भाषा को सुनकर लोग काफी गुस्सा हो गए।

https://twitter.com/yuvikachoudhary/status/1397066575530786823?ref_src=twsrc%5Etfw

युविका चौधरी ने मांगी माफी

सोशल मीडिया पर अपनी अलोचनाओं को देखते हुए युविका चौधरी ने माफी मांगते हुए ट्वीट किया है। अपने ट्वीट में युविका लिखती हैं कि ‘उनके लास्ट व्लॉग में जिस शब्द का इस्तेमाल उन्होंने किया उन्हें उसका अर्थ नहीं पता था। वह किसी को भी दुख पहुंचाना नहीं चाहती थीं। युविका ने आगे बताया कि वह कभी भी किसी को दुख पहुंचाने के लिए ऐसा नहीं कर सकती हैं। युविका ने कहा कि वह हर एक से माफी मांगती हैं और आशा करती हैं कि लोग उन्हें समझेंगे। सभी को प्यार।’

मुनमुन दत्ता की भी हुई थी गिरफ्तारी की मांग

वैसे आपको बता दें युविका चौधरी से पहले एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता भी आपत्तिजनक शब्द का इस्तेमाल करने पर ट्रोलिंग का शिकार हो चुकी हैं। तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम मुनमुन दत्ता के खिलाफ भी सोशल मीडिया पर #ArrestMunmunDutta ट्रेंड हुआ था। मुनमुन दत्ता के खिलाफ हरियाणा के हांसी क्षेत्र में नेशनल एलाइंस फॉर दलित ह्यूमन राइट्स के संयोजक रजत कालसान ने एफआईआर भी दर्ज कराई थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो