scriptरिश्वत लेते बैंक का काउंसलर सहित दो गिरफ्तार, एसीबी ने 20 हजार की राशि लेते पकड़ा | 2 arrested including bank counselor taking bribe, ACB Udaipur | Patrika News

रिश्वत लेते बैंक का काउंसलर सहित दो गिरफ्तार, एसीबी ने 20 हजार की राशि लेते पकड़ा

locationउदयपुरPublished: Jan 29, 2020 03:29:51 pm

Submitted by:

madhulika singh

– इलाहाबाद बैंक के अधिकृत हाउसिंग लोन काउंसलर को उसके सहयोगी संग क‍िया ग‍िरफ्तार, हाउस लोन स्वीकृत करवाने के एवज में मांगें 70 हजार

bribe.jpg
उदयपुर. भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने इलाहाबाद बैंक के अधिकृत हाउसिंग लोन काउंसलर व उसके सहयोगी को 20 हजार रुपए की रिश्वत लेते बुधवार को गिरफ्तार किया। आरोपियों ने यह राशि बैंक से 17 लाख रुपए के ऋण स्वीकृति के एवज में लिए थे।
ब्यूरो के एएसपी सुधीर जोशी ने बताया कि गोवर्धनविलास सेक्टर-14 एफ ब्लाक निवासी महिपाल पुत्र नारायणसिंह राव ने इलाहाबाद बैंक के डीएसए कबूतर चौक भुवाणा निवासी धर्मेन्द्र पुत्र शंभूलाल वर्मा व उसके सहयोगी मोतीमगरी स्कीम निवासी सुरेश कुमार पुत्र अम्बालाल खटीक के खिलाफ रिश्वत की शिकायत की थी। सीआई हरीशचन्द्र सिंह मय टीम ने दोनों को राशि लेेते गिरफ्तार कर लिया।
READ MORE : फर्जी अंकतालिक से पांच साल कर गया नौकरी, अब मामला दर्ज

अभिभावकों ने जड़ा स्कूल पर ताला

गोगुंदा. क्षेत्र के जंसवतगढ़ ग्राम पंचायत के जोशियों की भागल स्थित राजकीय उच्च प्राथमिक विधालय में शिक्षकों की कमी और एक शिक्षका की अनुपस्थिति से परेशान अभिभावकों व ग्रामीणों ने मंगलवार को स्कू ल पर ताला जड़ दिया। मौके पर पहुंचे शिक्षाधिकारियों के सम्बंधित शिक्षिका को हटाने व दो शिक्षकों को लगाने के आश्वासन के बाद ग्रामीण मानें। मौके पर पहुचे बीईईओ अम्बालाल खटीक ने अनुपस्थित चल रही शिक्षिका को हटाने तथा यहां दो अन्य शिक्षकों को लगाने के आदेश जारी किए।
जोशियो की भागल स्थित विद्यालय में शिक्षकों की कमी से बच्चों के परिणाम निरन्तर गिरावट आ रही थी। बोर्ड परीक्षाओं की तैयारी भी नहीं हो पा रही है। बच्चों के भविष्य को लेकर ग्रामीणों ने यह प्रदर्शन किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो