scriptवेलकम ‘क्वीन’…भाई की शादी के लिए कंगना परिवार संग पहुंची उदयपुर, इस अंदाज में द‍िखीं | Bollywood Actor Kangana Ranaut In Udaipur For Brother's Wedding | Patrika News

वेलकम ‘क्वीन’…भाई की शादी के लिए कंगना परिवार संग पहुंची उदयपुर, इस अंदाज में द‍िखीं

locationउदयपुरPublished: Nov 11, 2020 02:42:20 pm

Submitted by:

madhulika singh

राजस्थानी अंदाज में हुआ स्वागत, हल्दी व मेहंदी की रस्में आज, दक्षिण भारत और कोलकाता के फूलों से सजेगा मंडप, डेकोरेशन में रंगीलो राजस्थान की थी

kangana_brother_akshat_wedding.jpg

,,

उदयपुर. बॉलीवुड ‘क्वीन’ कंगना रनौत उदयपुर में अपने भाई अक्षत की डेस्टिनेशन वेडिंग कर रही है, इसके लिए वे मंगलवार दोपहर उदयपुर पहुंची। वे अपनी बहन रंगोली, भाई व अन्य परिजनों के साथ अहमदाबाद से सडक़ मार्ग से उदयपुर पहुंची। यहां होटल लीला में उनका पारंपरिक राजस्थानी अंदाज में स्वागत हुआ। कंगना के भाई की शादी 12 नवंबर को होगी। उससे पहले 11 नवंबर को हल्दी व अन्य रस्में होंगी।
kangana.jpg
दोपहर से शुरू होगी हल्दी व मेहंदी की रस्में, रात में राजस्थानी कलाकारों की प्रस्तुति
बुधवार अपरान्ह 3 बजे से हल्दी की रस्म शुरू हो जाएंगी। इसके बाद मेहंदी व रात में संगीत रखा गया है। इसमें राजस्थानी लोक कलाकारों का नृत्य और कठपुतली शो भी होगा। इसके अलावा लंगा गायन की प्रस्तुति कलाकार देंगे। वहीं, अगले दिन 12 नवंबर को शादी के दिन सुबह 9.15 बजे फेरे होंगे, इसके बाद अक्षत व रितु एक-दूजे के हो जाएंगे। उसके बाद रात मेहमानों के लिए डिनर रखा गया है।
kangana1.jpg
दक्षिण भारत व कोलकाता के फूलों से सजावट

अपने छोटे भाई की शादी की सारी व्यवस्थाएं जहां कंगना रनौत खुद देख रही हैं, वहीं उनकी बहन रंगोली गेस्ट मैनेजमेंट कर रही है। शादी की सभी सजावट रंगीलो राजस्थान की थीम पर है, जिसमें सब कुछ राजस्थान के रंग-बिरंगे अंदाज में नजर आएगा। एक्सेल ट्री इवेंट्स के चंद्रवीरसिंह चौहान व बृजेश परवानी ने बताया कि फूलों का डेकोरेशन भी खास होगा। दक्षिण भारत और कोलकाता से फूल मंगाए गए हैं, जिनसे ही सारी सजावट की जाएगी। वरमाला भी दक्षिण भारत के फूलों की ही होगी। लगभग 30 से 40 लाख रुपए सजावट पर खर्च किए गए हैं।
kang.jpg
रंगोली ने लिखा-लिव लाइफ, क्वीन साइज
उदयपुर पहुंचने के बाद रंगोली रनौत ने अपने होटल रूम की वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की। इस वीडियो में कंगना अपने भांजे पृथ्वी के साथ पूल के पास बैठकर बातें करती दिखीं। इस वीडियो को शेयर कर रंगोली ने लिखा लिव लाइफ, क्वीन साइज।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो