scriptCelebs Wedding : उदयपुर में दुल्हन बनेगी दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र की नातिन, आज से शुरू होंगी रस्में | Celebrity Doel Family Nikita Chaudhary wedding rituals from 29th to 31st January at Taj Aravali Resort in Udaipur | Patrika News

Celebs Wedding : उदयपुर में दुल्हन बनेगी दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र की नातिन, आज से शुरू होंगी रस्में

locationउदयपुरPublished: Jan 29, 2024 11:14:29 am

Submitted by:

Kirti Verma

लेकसिटी में साल की दूसरी रॉयल व सेलिब्रिटी वेडिंग होने जा रही है। आमिर खान की बेटी इरा खान की वेडिंग के बाद अब बॉलीवुड एक्टर सनी व बॉबी देओल की भांजी शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं।

3_1.jpg

लेकसिटी में साल की दूसरी रॉयल व सेलिब्रिटी वेडिंग होने जा रही है। आमिर खान की बेटी इरा खान की वेडिंग के बाद अब बॉलीवुड एक्टर सनी व बॉबी देओल की भांजी शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। शादी में शामिल होने के लिए बॉबी देओल रविवार को डबोक स्थित महाराणा प्रताप एयरपोर्ट पर पहुंचे।

1_2.jpg

बॉबी अपनी मां प्रकाश कौर के साथ डबोक एयरपोर्ट से कार द्वारा कोडियात स्थित ताज अरावली रिजॉर्ट के लिए रवाना हो गए। दरअसल, बॉबी व सनी देओल की बहन अजिता देओल की बेटी निकिता चौधरी की शादी उदयपुर के ताज अरावली रिजॉर्ट में होगी। 29 से 31 जनवरी तक उदयपुर में शादी की सभी रस्में होंगी।

 

2_1.jpg

बॉबी की झलक पाने के लिए फैंस की लगी रही भीड़
डबोक एयरपोर्ट पर बॉबी देओल की एक झलक पाने के लिए फैंस की भीड़ लग गई। बॉबी देओल ने हाल ही एनिमल मूवी में अबरार हक का नेगेटिव किरदार निभाया था, जिसे बहुत पसंद किया गया। सुपरस्टार बॉबी देओल काले कलर की हेट, काले कलर का चश्मा व काले कलर की जैकेट में नजर आए। शादी के लिए पूर्व में सनी देओल भी आए थे और सभी व्यवस्थाएं देख कर गए थे। होटल के करीब 250 से 300 रूम बुक करवाए हैं। तीन दिन चलने वाली यह शादी पंजाबी रीति-रिवाज से होगी। 29 को हल्दी की रस्में निभाई जाएंगी।

 

4_1.jpg

शादी को लेकर सुपरस्टार धर्मेंद्र व सनी देओल के साथ कई अन्य परिवारजन भी सोमवार तक उदयपुर पहुंचेंगे। गौरतलब है कि निकिता चौधरी पेशे से डेंटिस्ट हैं और मां अजिता देओल व पिता किरण चौधरी के साथ ही यूएसए में रहती हैं।

https://youtu.be/Gn4zbLBeygU
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो