scriptउदयपुर कभी नहीं भुला पाएगा इरफान खान को, आखिरी फि‍ल्‍म की शूटिंग यहीं की थी, अब बस यादें बाकी | Irrfan Khan's Last Movie Shot In Udaipur, Angrezi Medium | Patrika News
उदयपुर

उदयपुर कभी नहीं भुला पाएगा इरफान खान को, आखिरी फि‍ल्‍म की शूटिंग यहीं की थी, अब बस यादें बाकी

Angrezi Medium अंग्रेजी मीडियम फिल्म की प‍िछले साल अप्रेल में हुुई थी शूटिंग, इरफान खान के साथ आए थे दीपक डोबर‍ियाल

उदयपुरApr 29, 2020 / 04:47 pm

madhulika singh

,

,,,

उदयपुर. कैंसर जैसी जानलेवा बीमारी से कुछ हद तक उबरने के बाद बॉलीवुड एक्‍टर इरफान खान ने जब एक बार फिर से फिल्‍मों की शूटिंग शुरू की तो वे सीधे उदयपुर पहुंचे थे। यहां उन्‍होंने फिल्म अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग की थी जो इरफान खान की अंत‍िम फ‍िल्‍म बन गई। बुधवार को उनके न‍िधन की खबर सुनकर ना केवल पूरा बॉलीवुड बल्कि उदयपुर मेें भी शोक की लहर छा गई। उदयपुर में उनके फैंस ने उन्‍हेें भावभीनी श्रद्धांंज‍ल‍ि दी। सोशल मीडिया पर भी लोगों ने अपनी भावनाएं व्‍यक्‍त की। साथ ही कई लोगों ने उनके साथ ब‍िताए पलों की तस्‍वीरें भी शेयर की।
irf_1.jpg
करीब एक महीने चली थी शूटिंग

फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ की शूटिंग उदयपुर में होने से और इरफान खान के यहां आने से उदयपुर काफी सुर्खियों मेें रहा था। इरफान फिल्म में मिठाई विक्रेता चंपक बंसल बने थे और उनकी दुकान घसीटेराम हलवाई पर आने वालों को उदयपुर बार-बार पधारने को कहते थे। ये शूटिंग छोटी ब्रह्मपुरी में हुई थी जो करीब 1 महीना चली थी। इस दौरान इरफान ने सादा सी शर्ट और पेंट पहन रखा था और वेे हेलमेट लगाकर स्‍कूटी चलाते द‍िखेे थे। फिल्म की शूटिंग की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं थी। शूटिंग के बाद मोहल्लेवासियों और फैंस से घिरे दिखे। इरफान को देख सभी उत्साहित हो गए और इरफान भी उनके इस प्यार और उत्साह के कायल हो गए। उन्होंने उनके साथ फोटो खिंचवाए तो फैंस ने उनके साथ सेल्फीज भी ली। इरफान के साथ दीपक डोबरियाल भी थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो