script Rajasthan Crime News : महादेव ऐप से ऑनलाइन करोड़ों रुपए के लेन-देन का भंडाफोड़, एक आरोपी गिरफ्तार मिली बेल | Mahadev App Online worth crores rupees transactions busted one arrested bail found | Patrika News

Rajasthan Crime News : महादेव ऐप से ऑनलाइन करोड़ों रुपए के लेन-देन का भंडाफोड़, एक आरोपी गिरफ्तार मिली बेल

locationउदयपुरPublished: Feb 01, 2024 09:12:50 am

Mahadev App : महादेव ऐप से ऑनलाइन करोड़ों रुपए का लेन-देन पकड़ा गया। उदयपुर से एक गिरफ्तार हुई। पर बुधवार को आरोपी करे बेल मिल गई।

rajasthan_police.jpg
Rajasthan Police
Mahadev Online Gaming App in Salumber : सलूम्बर में महादेव ऑनलाइन गेमिंग ऐप के जरिए अलग-अलग लोगों के बैंक खाते किराए पर लेकर करोड़ों के अवैध कारोबार का भंडाफोड़ हुआ है। मामले में पुलिस ने आरोपी को छह दिन पहले गिरफ्तार कर दो बार रिमांड पर लिया। बुधवार को जमानत होने के बाद मामले का खुलासा हुआ। आरोपी की मां के खाते में करीब दो करोड़ रुपए व साथी के खाते में 40 लाख रुपए के लेनदेन का खुलासा हुआ। नेटवर्क सलूम्बर से दुबई के बीच चल रहा था। जिला पुलिस अधीक्षक अरशद अली ने बताया कि सलूम्बर व उदयपुर क्षेत्र में महादेव ऐप फ्रेंचाइजी चलाने वाले पटेल नगर सलूम्बर निवासी जुगल पटेल को 25 जनवरी को गिरफ्तार किया। जिला पुलिस की विशेष टीम व पुलिस निरीक्षक वीना लौठ की टीम ने आरोपी से पूछताछ कर उसके कब्जे से मोबाइल एवं सॉफ्टवेयर जब्त किया।

जिला पुलिस अधीक्षक अरशद अली ने बताया कि जांच में कई लोगों के फंसे होने का पता चला। रिमांड अवधि खत्म होने पर पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश किया तो परिवादी की ओर से समझौता पत्र देने से उसे जमानत मिल गई।

तीन माह दुबई में प्रशिक्षण लेकर आया

आरोपी जुगल पटेल प्रशिक्षण के लिए दो साथियों के साथ एक साल पहले 19 जनवरी 2023 को दुबई गया था। वहां 3 माह महादेव ऐप की अवैध ऑनलाइन सट्टे का कार्य करते हुए प्रशिक्षण लिया। उसके बाद साथियों के साथ शारजाह, अबुधाबी में भी कॉल सेन्टर से प्रशिक्षण लिया। कॉल सेंटर पर उसने 15 युवाओं को रखा।

यह भी पढ़ें

परिवहन विभाग का आदेश, हाई सिक्योरिटी नंबर प्लेट अनिवार्य, 29 फरवरी तक नहीं लगी तो देना होगा भारी जुर्माना



यह भी पढ़ें

सीएम भजनलाल शर्मा की 4 बड़ी घोषणाएं, 3 में बढ़ाई राशि, जानिए चौथी योजना में क्या है?

ट्रेंडिंग वीडियो