scriptनेशनल पावर लिफ्टिंग चैम्पियनशिप में राजस्थान को तीस पदक | Patrika News
उदयपुर

नेशनल पावर लिफ्टिंग चैम्पियनशिप में राजस्थान को तीस पदक

उदयपुर. मडग़ांव (गोवा) में सम्पन वेस्ट जोन राष्ट्रीय पॉवर लिफ्टिंग चैंपियनशिप में राजस्थान टीम ने 7 स्वर्ण, 13 रजत व 10 कांस्य पदक जीत उप विजेता.

उदयपुरDec 24, 2017 / 12:53 pm

Mukesh Hingar

national powerlifting championship udaipur
उदयपुर . मडग़ांव (गोवा) में सम्पन वेस्ट जोन राष्ट्रीय पॉवर लिफ्टिंग चैंपियनशिप में राजस्थान टीम ने 7 स्वर्ण, 13 रजत व 10 कांस्य पदक जीत उप विजेता का खिताब हासिल किया। महाराष्ट्र टीम ने चैंपियनशिप का खिताब जीता। राजस्थान के इंटरनेशनल खिलाड़ी दिव्यांश सोनी को स्ट्रॉंग मैन ऑफ वेस्ट जोन घोषित किया गया। संघ के सचिव विनोद साहू ने बताया कि दिव्यांश सोनी ने 74 किलो भार वर्ग में कुल 692.5 किलो वजन उठा कर पॉवर लिफ्टिंग एवं बेंच प्रेस में दो स्वर्ण पदक जीते।
वही 59 किलो भार में पवन जोशी ने बेंच प्रेस में स्वर्ण, 83 किलो में हेमंत मोहनोत ने बेंच प्रेस में स्वण, 84 किलो में मनीषा व्यास ने बेंच प्रेस एवं पॉवर लिफ्टिंग में दो स्वर्ण पदक जीते। 59 किलो भार में सुरेश कुमावत ने पॉवर लिफ्टिंग एवं बेंच प्रेस दोनों स्पर्धा में दो रजत, 66 किलो भार वर्ग में सुनील नागौरी ने बेंच प्रेस में रजत, 105 किलो भार वर्ग में गोविन्द किराडू ने बेंच प्रेस में रजत, 120 किलो भार में धरमवीर शीलू ने बेंच प्रेस में रजत, श्रष्ठि चौहान ने 72 किलो भार में बेंच प्रेस में रजत, 66 किलो में अजय सिंह चौहान ने पॉवर लिफ्टिंग में रजत, 83 किलो भार वर्ग में सुनील गुजराती ने पॉवर लिफ्टिंग में स्वर्ण व बेंच प्रेस में रजत, वही 83 किलो में पवन कुमार कुमावत ने पॉवर लिफ्टिंग में रजत व बेंच प्रेस में कांस्य, 93 किलो में देवेन्द्र सांचोरा ने कांस्य व 105 किलो में शिव राज सिंह ने कांस्य पदक जीता।
120 किलो भार में प्रेम रतन पुरोहित ने पॉवर लिफ्टिंग में रजत, 120 किलो से अधिक भार में भुवनेश व्यास ने रजत, हिमांशु किराडू ने पॉवर लिफ्टिंग व बेंच प्रेस दोनों में कांस्य, 52 किलो भार वर्ग में नर्बदा सेन ने पॉवर लिफ्टिंग व बेंच प्रेस दोनों में रजत व भरोसा वेद ने दोनों में कांस्य वहीं 84 किलो से अधिक भार वर्ग में मनीषा प्रजापत ने पॉवर लिफ्टिंग व बेंच प्रेस दोनों में कांस्य पदक जीता

Home / Udaipur / नेशनल पावर लिफ्टिंग चैम्पियनशिप में राजस्थान को तीस पदक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो