scriptRajasthan News : चोर ने पुलिस को भी नहीं छोड़ा, कांस्टेबलों के दो क्वार्टरों में हुई चोरी, विभाग में मचा हड़कंप | Rajasthan News : Thieves challenge ti police as they commit theft at 2 policemen house | Patrika News
उदयपुर

Rajasthan News : चोर ने पुलिस को भी नहीं छोड़ा, कांस्टेबलों के दो क्वार्टरों में हुई चोरी, विभाग में मचा हड़कंप

उसकी पत्नी ने बताया कि रात्रि में खटपट की आवाज सुनने पर बेडरूम का दरवाजा खोल हॉल में देखा तो एक व्यक्ति हॉल में खड़ा था और उसके हाथ में लोहे का कोई औजार था। अलमारी में से 4 हजार रुपए गायब थे।

उदयपुरJun 28, 2024 / 04:32 pm

जमील खान

Crime News : उदयपुर. पुलिस लाइन के दो क्वार्टर में चोरी की वारदात हुई। इन क्वार्टर से चोर नकदी और अन्य सामान चुराकर ले गए। इस संबंध में सूरजपोल थाने में मामला दर्ज करवाया गया। पुलिस के अनुसार बाठेड़ा कला हाल पुलिस लाइन निवासी कांस्टेबल हरलाल खटीक ने मामला दर्ज करवाते हुए बताया कि 26 जून को रात्रि ड्यूटी होने से ड्यूटी पर गया था। करीब 2.30 बजे उसकी पत्नी ने फोन पर सूचना दी कि घर में कोई व्यक्ति घुसा है। ऐसे में वह अपने कमरे में बंद है। इसकी सूचना अधिकारी को दी और पुलिस लाइन स्थित क्वार्टर पर पहुंचा तो उसके मकान के बाहरी दरवाजे का ताला कुंडे सहित टूटा था।
उसकी पत्नी ने बताया कि रात्रि में खटपट की आवाज सुनने पर बेडरूम का दरवाजा खोल हॉल में देखा तो एक व्यक्ति हॉल में खड़ा था और उसके हाथ में लोहे का कोई औजार था। अलमारी में से 4 हजार रुपए गायब थे। जाग हो जाने से आरोपी भाग गया।
आसपास पता किया तो सामने आया कि उसके सामने ही स्थित क्वार्टर में रहने वाले मनोज शर्मा के क्वार्टर का ताला टूटा हुआ है। इस पर उनके पडोसियों को बुलाकर देखा तो उनके मकान के भीतर की आलमारी का ताला तोड सामान बिखरा पड़ा था। मनोज की माता का निधन होने से वह माताजी के अंतिम संस्कार के लिए बयाना भरतपुर गए थे।

Hindi News/ Udaipur / Rajasthan News : चोर ने पुलिस को भी नहीं छोड़ा, कांस्टेबलों के दो क्वार्टरों में हुई चोरी, विभाग में मचा हड़कंप

ट्रेंडिंग वीडियो