scriptराम मंदिर के लिए निधि संग्रह के कार्य में हर घर पर पहुुंचेंगे कार्यकर्ता | ram mandir nidhi sankalan, udaipur latest news, udaipur city news | Patrika News

राम मंदिर के लिए निधि संग्रह के कार्य में हर घर पर पहुुंचेंगे कार्यकर्ता

locationउदयपुरPublished: Jan 02, 2021 11:28:31 am

Submitted by:

Mukesh Hingar

शहर की 72 बस्तियों और समीपवर्ती 114 गांवों में जुटेंगे 4 हजार से अधिक कार्यकर्ता

Ram Mandir: राम मंदिर निर्माण में सहयोग देगा मोरबी सिरेमिक उद्योग

Ram Mandir: राम मंदिर निर्माण में सहयोग देगा मोरबी सिरेमिक उद्योग

उदयपुर. ‘नाथ सकल संपदा तुम्हारी। मैं सेवक समेत सुत नारी।।’ इसी भावना के साथ हर परिवार भगवान श्रीराम के मंदिर में अपनी सामथ्र्य के अनुसार समर्पण अर्पित करने की भावना रखते है। ऐसे में जरूरी है कि अयोध्या में बन रहे भगवान श्रीराम के मंदिर के लिए निधि संग्रह के पुनीत कार्य में जुटे कार्यकर्ता हर घर पर पहुंचें।
यह बात राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के राजस्थान क्षेत्र के क्षेत्रीय प्रचारक प्रमुख श्रीवद्र्धन ने गुरुवार को यहां विद्या निकेतन बालिका विद्यालय सेक्टर-4 के सभागार में आयोजित रामोत्सव निधि संग्रह समिति के प्रमुख कार्यकर्ताओं की बैठक में कहीं। अभियान 15 जनवरी से शुरू होने वाला है। अभियान के शुरू होने से पहले ही घर-घर में भगवान श्रीराम के मंदिर के लिए कुछ न कुछ अर्पण की भावना का संचार हो रहा है। ऐसे में कार्यकर्ताओं को हर परिवार तक पहुंचकर उनकी भावना रूपी संकल्प को पूरा करने में सहयोगी बनना होगा। रामोत्सव निधि संग्रह समिति के प्रमुख अशोक प्रजापत ने बताया कि शहर को 72 बस्तियों में बांटा गया है, इनके सहित शहर के समीपवर्ती 114 गांवों में 4 हजार से अधिक कार्यकर्ता निधि संग्रह अभियान के सहभागी होंगे। इस दौरान बैठक में चित्तौड़ प्रांत के प्रांत प्रचारक मुरलीधर, रामोत्सव निधि संग्रह समिति के सहप्रमुख गोपाल सोनी भी उपस्थित थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो