इसकी हिम्मत तो देखो, जेल में बंद साथी को देने पहुंच गया गांजा

इसकी हिम्मत तो देखो, जेल में बंद साथी को देने पहुंच गया गांजा

मोहम्मद इलियास/उदयपुर
केन्द्रीय कारागृह में बंद बंदी से मिलने आए एक युवक की तलाशी में गांजा मिला। सूरजपोल थानापुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया। सीआई रामसुमेर ने बताया कि 25 जनवरी को जेल प्रहरी जवानमल ने रिपोर्ट दी कि जेल में बंद बंदी ममिया पुत्र अशरफ खां से मुलाकात करने नागानगरी चांदपोल निवासी शोएब पुत्र एजाज आया था। उसकी मैनगेट पर ही तलाशी ली गई तो उसके पास मौजे में दो गांजे की पुडिय़ा मिली। जेल प्रबंधन की सूचना पर सूरजपोल थानापुलिस के जाप्ते ने मौके पर पहुंचकर आरोपी को गिरफ्तार किया।

गांजे सहित दो गिरफ्तार
धानमंडी थानापुलिस दो युवकों को गांजे के साथ गिरफ्तार किया। सीआई मनीष चारण ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली कि तीज का चौक में एक स्कूटी में दो युवक गांजा बेचने के लिए घूमने रहे है। सूचना पर पुलिस ने स्कूटी रोककर तलाशी ली तो उसमें 470 ग्राम गांजा मिला। पुलिस ने मामले में मिलन औदिच्य व चाहत सोनी को गिरफ्तार किया।

बालश्रम में लिप्त दो मेट गिरफ्तार
उदयपुर. गुजरात में बालश्रमिकों को ले जाने वाले दो मेट को हिरणमगरी थानापुलिस ने गिरफ्तार किया। गत दिनों मानव तस्करी विरोधी यूनिट व आसरा विकास संस्थान ने एक ट्रैवल्स बस में कुछ बालश्रमिकों को छुड़वाते हुए उन्हें गुजरात ले जाने वाले दो मेट को नामजद किया था। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी ढढ़ावली झाड़ोल निवासी वालचंद पुत्र रामाजी व मालिया सायरा निवासी वालचंद पुत्र रामाजी को गिरफ्तार किया। -

Mohammed illiyas Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned