scriptदस साल से फरार दो स्थाई वारंटी गिरफ्तार | udaipur crime news | Patrika News

दस साल से फरार दो स्थाई वारंटी गिरफ्तार

locationउदयपुरPublished: Feb 15, 2021 01:41:17 am

Submitted by:

Pankaj

आरोपी छारा गैंग के हैं सदस्य, न्यायिक अभिरक्षा में भेजा

दस साल से फरार दो स्थाई वारंटी गिरफ्तार

दस साल से फरार दो स्थाई वारंटी गिरफ्तार

उदयपुर. हाथीपोल थाना पुलिस ने दो स्थाई वारंटियों को गिरफ्तार किया है। आरोपी छारा गैंग के सदस्य हैं और दस साल से फरार चल रहे थे। आरोपियों को न्यायालय में पेश किया, जहां से न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया। इनके एक अन्य साथी की मौत हो चुकी है।
पुलिस अधीक्षक डॉ. राजीव पचार की ओर से स्थाई वारंटियों की गिरफ्तारी के लिए चलाए जा रहे अभियान के तहत हाथीपोल थाने के वर्ष 2011 के प्रकरण में फरार चल रहे स्थाई वारंटियों को गिरफ्तार करने के लिए टीम गठित की गई। हाथीपोल थानाधिकारी गोपाल चन्देल ने टीम गठित कर हेड कांस्टेबल मोहम्मद अतहर, कांस्टेबल कालूलाल, महा सिंह को अहमदाबाद गुजरात की तरफ भेजा। टीम ने आरोपी फ्री कॉलोनी छारानगर, कुबेर नगर अहमदाबाद निवासी गुरु बजरंगे पुत्र गोपी बजरंगे और मुकेश तमायची पुत्र दीप सिंह तमायची को गिरफ्तार किया।
स्थानीय निवासी बनकर घूमी टीम
हेड कांस्टेबल मोहम्मद अतहर ने बताया कि छारा नगर चौकी की पुलिस से मदद ली। स्थानीय निवासी बनकर दिनभर बाइक पर घूमे तब जाकर आरोपी हाथ लगे। एक आरोपी को पकड़कर दूसरे का पता लगाया। तीसरे आरोपी की मौत हो चुकी थी, ऐसे में उसका मृत्यु प्रमाण पत्र लिया।
इस केस से आए पकड़ में

उदयपुर निवासी प्रार्थी बसन्ती लाल पुत्र गोटीलाल जैन ने 15 नवम्बर, 2011 को हाथीपोल थाने पर रिपोर्ट दी थी कि वे मधुबन बैंक से 99 हजार रुपए लाए और राशि स्कूटर की डिक्की में रखी। उस दौरान बैंक के पास खड़े दो व्यक्तियों ने उन्हें बातों में उलझाया तब तक उनका साथी आरोपी ने डिक्की तोड़कर 99 हजार रुपए निकाल लिए। पुलिस ने 5 लोगों को नामजद कर गिरफ्तार किया था। आरोपियों के पेशी पर नहीं आने पर स्थाई गिरफ्तारी वारंट जारी किए गए थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो