पंचायत सहायकों ने 100-100 रुपए लिए...

पंचायत सहायकों ने 100-100 रुपए लिए...

Mukesh Hingar | Publish: Dec, 28 2018 09:00:00 AM (IST) Udaipur, Udaipur, Rajasthan, India

www.patrika.com/rajasthan-news

उदयपुर. गिर्वा पंचायत समिति के डोडावली पंचायत में गुरुवार को हुई ग्राम सभा में नया बखेड़ा हो गया। पीपलिया गांव से आए ग्रामीणों ने खुलकर आरोप लगाया कि दो पंचायत सहायकों ने जीओ टेग के नाम पर 100-100 रुपए वसूले है। ग्रामसभा में चर्चा चल रही थी कि पीपिलया गांव के लोगों ने अपनी बात रखते हुए कहा कि पंचायत सहायक विष्णु जोशी व रवि जैन ने उनसे जीओ टेग के नाम से पंजीयन कराने के नाम पर 100-100 रुपए लिए है, ग्रामीणों ने आरोप लगाते हुए घेरा। आभार जताने गए उदयपुर ग्रामीण विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी रहे विवेक कटारा भी गांव में थे तो वे भी ग्राम सभा में पहुंच गए। उस समय वहां सवाल-जवाब हो रहे थे। इसका एक वीडियो भी वायरल हुआ जिसमें पंचायत सहायक कबूलते नजर आए लेकिन यह कह दिया कि लोगों ने मर्जी से दिए। उस दौरान सरपंच लाली डामोर व ग्राम सचिव आशा कटारा भी थी।

इनका कहना है....
इस तरह की बात है तो पूरे मामले की जांच कराएंगे। निष्पक्ष जांच कराते हुए दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करेंगे।
- रामस्वरूप प्रजापत, बीडीओ (गिर्वा)

इससे लगता है गड़बडिय़ां कितनी
डोडावली में लोगों ने जब पंचायत सहायकों के पैसे लेने की बात सीधे लोगों ने रखी, मै वहीं था, सहायकों ने भी माना कि उन्होंने रुपए लिए है। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है इस प्रकार कितनी गड़बडिय़ां की गई है, लोगों से आवास दिलाने से पहले इस तरह के गलत कार्य हो रहे है।
- विवेक कटारा, कांग्रेस नेता

 

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned