script10वीं के छात्र को था लड़कियों की तरह सजने-संवरने का शौक, अब अचानक सामने आई खौफनाक खबर | 10th class student was fond of dressing up like girls, now suddenly attamptsucide in ujjain | Patrika News

10वीं के छात्र को था लड़कियों की तरह सजने-संवरने का शौक, अब अचानक सामने आई खौफनाक खबर

locationउज्जैनPublished: Nov 23, 2023 07:34:07 pm

Submitted by:

Faiz Mubarak

छात्र के माता-पिता का 3 साल पहले तलाक हो चुका है। तभी से वो अपनी मां के पास रहा करता था।

news
10वीं के छात्र को था लड़कियों की तरह सजने-संवरने का शौक, अब अचानक सामने आई खौफनाक खबर

मध्य प्रदेश के उज्जैन शहर में रहने वाले एक 10वीं कक्षा के छात्र ने आत्महत्या कर ली है। फिलहाल, आत्महत्या के कारणों का तो अबतक कोई स्पष्ट सुराग हीं लग सका है, लेकिन छात्र को लड़कियों की तरह सजने-सवरने और मेकअप करने का बेहद शौक था और इसी वेशभूषा में वो सोशल मीडिया पर पोस्ट अपलोड करके वो खासा चर्चा में रहा करता था। फिलहाल, पुलिस आत्महत्या के कारणों का पता लगाने में जुटी हुई है।

बताया जा रहा है कि छात्र ने बुधवार रात को अपनी मां के दुपट्टे से फांसी का फंदा बनाकर आत्महत्या की है। खास बात ये है कि छात्र अपने सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर हमेशा सोशल मीडिया पर चर्चा में बना रहता था। उसके पोस्टों को लेकर कई बार उसे भद्दे कमेंट्स का सामना भी करना पड़ता था। फिलहाल, मामले की जांच में जुटी पुलिस ने छात्र का मोबाइल भी जब्त कर लिया है। पुलिस का मानना है कि संभवत उसी से आत्महत्या का सुराग मिल सकता है।

यह भी पढ़ें- प्याज के बाद बढ़ने लगे टमाटर के दाम, महीनेभर में आया बड़ा अंतर, जानें आज के दाम


मां के साथ रहता था छात्र

बताया जा रहा है कि छात्र के माता-पिता का 3 साल पहले तलाक हो चुका है। तभी से वो अपनी मां के पास रहा करता था। मां पेशे से मेडिकल रिप्रेंजेंटेटिव हैं। बुधवार को वो रोज की तरह अपने काम पर गईं थी। इस दौरान वो रोज की तरह अपने बेटे को घर पर अकेला छोड़ जाती थीं। लेकिन, जब देर शाम वो अपने काम से घर लौटीं तो उन्होंने अपने बेटे को मृत अवस्था में फांसी के फंदे पर लटका पाया। इसके बाद उन्होंने शोर मचाना शुरु कर दिया, जिसे सुनकर आसपास के लोग घर में इकट्ठे हो गए। इसके बाद नागझिरी थाना पुलिस को सूचना दी गई। जानकारी लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

यह भी पढ़ें- 'ओ लड़का आंख मारे' : AAP विधायक उम्मीदवार चाहत पांडेय ने लगाए जबरदस्त ठुमके, वायरल हुआ डांस


क्या कहती है पुलिस ?

मामले को लेकर शुरुआती तफ्तीश के अनुसार पुलिस ने बताया कि छात्र का सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक अकाउंट बना रखा था, जिसपर वो अकसर लड़कियों की तरह मेकअप करके पोस्ट किया करता था। नागझिरी थाना प्रभारी के एस गहलोत काकहना है कि फिलहाल आत्महत्या का स्पष्ट तो अबतक पता नहीं चल सका है। छात्र का मोबाइल जब्त कर जांच में ले लिया गया है। सोशल मीडिया पर छात्र अकसर मेकअप करते हुए, हाथों में नेल पॉलिश लगाते हुए और आभूषण पहने हुए फोटो और वीडियोज पोस्ट करता था। उसपर कुछ भद्दे कमेंट्स मिलने की भी बात सामने आई है। उस दिशा में भी जांच शुरु की गई है।

ट्रेंडिंग वीडियो