scriptऑनलाइन गिरोह खोला राज… भोपाल व इन्दौर के नेताओं को दी एस्कॉर्ट सर्विस | escort service to the leaders of Bhopal and Indore | Patrika News
उज्जैन

ऑनलाइन गिरोह खोला राज… भोपाल व इन्दौर के नेताओं को दी एस्कॉर्ट सर्विस

ऑनलाइन एस्कॉर्ट सर्विस मामले में उज्जैन की पावापुरी से पकड़ाया रैकेट , सरगना ने उगले इंदौर-भोपाल के नेताओं और दो साथियों के नाम
 
 

उज्जैनApr 29, 2018 / 08:28 pm

Gopal Bajpai

patrika

उज्जैन. भोपाल, इन्दौर और उज्जैन साइबर सेल ने तीन दिन पूर्व उज्जैन की पावापुरी कॉलोनी से दिल्ली और झारखंड के दो युवक सहित एक लड़की को ऑनलाइन एस्कार्ट सर्विस देने के मामले में गिरफ्तार किया है। भोपाल क्राइम एसपी शैलेन्द्रसिंह के अनुसार पूछताछ में सरगना ने इंदौर और उज्जैन के तीन युवकों के नाम सहित राजनीतिक पार्टियों से जुड़े कुछ लोगों के नाम बताए हैं, जिन्हें रैकेट ने एस्कार्ट सर्विस उपलब्ध करवाई थी। हालांकि फिलहाल सायबर क्राइम ने इसकी पुष्टी नहीं की है। सायबर क्राइम एसपी का कहना है कि यह रैकेट पिछले कईं समय से प्रदेश के धनाढ्य लोगों के संपर्क में रहकर बड़े शहरों में लड़कियां सप्लाय कर रहा था। जिसके बारे में पुछताछ की जा रही है। फिलहाल पुछताछ में कुछ लोगों के नाम दिल्ली के रहने वाले सरगना सुनील राठौर और झारखंड में रहने वाले उसके साथी महेश कुमार महतों ने उगले हैं। जिनके बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।

आपको बतादें राजधानी स्थित प्रदेश भर में साइबर सेल ने ऑनलाइन रैकेट चलाने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है। इस रैकेट का सरगना उज्जैन की पावापुरी से ही वेबसाइट के माध्यम से प्रदेश में देह व्यापार चला रहा था। जो डिमांड पर दिल्ली, मुम्बई, पुणे, बैंगलुरू जैसे शहरों से लड़कियां उपलब्ध करवाता था। ये लड़कियां फ्लाइट से भोपाल पहुंचती थी जो इन्दौर, उज्जैन, ग्वालियर, जबलपुर व आसपास के शहरों में एस्कार्ट सर्विस देती थी। इन कार्लगल्र्स का एक रात का रेट 10 से 15 हजार रुपए था।

आधा दर्जन ऑनलाइन एस्कार्ट सर्विस के उज्जैन से जुड़ेे हैं तार

इन्दौर, भोपाल, ग्वालियर और उज्जैन से आधा दर्जन से ज्यादा ऑनलाइन एस्कॉर्ट सर्विस वेब साइड चल रही है। जो वाट्स एप पर लड़कियों के फोटो पंसद करवा कर देह व्यापार करते हैं। इन सभी एस्कॉर्ट सर्विस के तार उज्जैन के कुछ लोगों से जुड़े हैं जो धनाढ्य परिवार के होकर देह व्यापार में लिप्त हैं।

इनका कहना है।

एस्कार्ट सर्विस देने वाले दो बदमाशों को पकड़ा है जिनके साथ एक लड़की भी पकड़ाई हैं सभी से पुछताछ की जा रही है सुविधा लेने वालों के नाम सामने आए हैं।
शेलेन्द्रसिंह चौहान, एसपी, सायबर क्राइम

Home / Ujjain / ऑनलाइन गिरोह खोला राज… भोपाल व इन्दौर के नेताओं को दी एस्कॉर्ट सर्विस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो