script जवान प्रेमिका की बांहों में झूल रहा था बुजुर्ग, अचानक आई पत्नी और दे डाली मौत | Seeing elderly husband in an objectionable condition with young girlfriend wife along with son beat him death | Patrika News

जवान प्रेमिका की बांहों में झूल रहा था बुजुर्ग, अचानक आई पत्नी और दे डाली मौत

locationउज्जैनPublished: Dec 07, 2023 05:24:07 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

पति को गंदी हरकत करते देख सातवें आसमान पर पहुंचा पत्नी का पारा, खून से रंग डाले हाथ..

ujjain.jpg

पति-पत्नी का रिश्ता विश्वास का होता है और जब ये विश्वास टूटता है तो इसका अंजाम कई बार बेहद खतरनाक हो जाता है। ऐसा ही एक मामला उज्जैन में सामने आया है जहां अपने बुजुर्ग पति को जवान प्रेमिका की बांहों में देख पत्नी का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया और उसने अपने ही हाथों अपने सुहाग मिटा दिया। दरअसल पत्नी ने बेटे के साथ मिलकर पति की पिटाई की थी जिसमें पति घायल हो गया था और अस्पताल में उसकी मौत हो गई।

जवान प्रेमिका की बाहों में पति को देखा
उज्जैन के पंवासा थाना क्षेत्र इलाके में रहने वाले 61 साल के नंदकिशोर की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। नंदकिशोर को घायल हालत में अस्पताल लाया गया था। उसकी हत्या के आरोप में पुलिस ने नंदकिशोर की पत्नी और बेटे व बहू को आरोपी बनाया है। बताया गया है कि नंदकिशोर घर में अपनी प्रेमिका के साथ था तभी बेटा-बहू व पत्नी घर पहुंच गया। दोनों को आपत्तिनजक हालत में देख पत्नी-बेटा इस कदर भड़के की नंदकिशोर की पिटाई कर दी।

यह भी पढ़ें

गर्लफ्रेंड के साथ गुप्त मीटिंग कर रहा था प्रेमी, पहरेदारी कर रहा था दोस्त और तभी....

घायल हुआ तो लाए अस्पताल
पिटाई के कारण नंदकिशोर बेसुध होकर गिर पड़ा तो मां-बेटा उसे अस्पताल लेकर पहुंचे जहां इलाज के दौरान नंदकिशोर की मौत हो गई। पुलिस को जैसे ही अस्पताल से नंदकिशोर की मौत की खबर मिली तो पुलिस मौके पर पहुंची और नंदकिशोर के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरु की। पुलिस ने नंदकिशोर की पत्नी व बेटे-बहू के खिलाफ मामला दर्ज कर किया है। बताया जा रहा है कि नंदकिशोर ट्रक ड्राइवर था और खुद का ट्रक चलाता था।

देखें वीडियो- दिग्विजय की अपील के बाद बरैया ने नहीं किया मुंह काला

ट्रेंडिंग वीडियो