scriptशराबबंदी पर शिवराज का बयान, ‘बंद कराने से बंद होती तो हम बंद कर चुके होते’, बताया- इस तरह होंगी बंद | shivraj said prohibition had been closed due to closure would stopped | Patrika News

शराबबंदी पर शिवराज का बयान, ‘बंद कराने से बंद होती तो हम बंद कर चुके होते’, बताया- इस तरह होंगी बंद

locationउज्जैनPublished: Apr 04, 2022 08:16:56 am

Submitted by:

Faiz

शिवराज ने कहा कि, मेरा बस चले और ये विश्वास हो कि सिर्फ दारू बंद करने से बंद हो जाएगी तो यकीन मानिए मैं इसे बंद करने में एक दिन भी नहीं लगाता। लेकिन, ऐसा होता नहीं है।

News

शराबबंदी पर शिवराज का बयान, ‘बंद कराने से बंद होती तो हम बंद कर चुके होते’, बताया- इस तरह होंगी बंद

उज्जैन. मध्य प्रदेश के उज्जैन शहर के गौरव दिवस कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मंच पर चढ़ते ही सबसे पहले तो सिंगर कैलाश खेर के साथ सुर से सुर मिलाए। शिवराज ने फिल्म बाहुबली के कैलाश खेर द्वारा गाए गए गाना ‘जय-जयकारा…’ उनके साथ गाया। इसके बाद सीएम ने शराबबंदी पर भी बड़ा बयान दिया। पूर्व सीएम उमा भारती का नाम लिए बिना ही शिवराज ने कहा कि, मेरा बस चले और ये विश्वास हो कि सिर्फ दारू बंद करने से बंद हो जाएगी तो यकीन मानिए मैं इसे बंद करने में एक दिन भी नहीं लगाता। लेकिन, ऐसा होता नहीं है।


इस दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि, अगर हमें शराब से मुक्ति पानी है तो पहले नशा-मुक्त समाज बनाना होगा। इस दिशा में हम योजनाबद्ध कार्य करने में जुटे हुए हैं। प्रदेश में शराबबंदी का हर बताते हुए सीएम ने कहा कि, लोग नशा छोड़ेंगे तो अपने आप ही ये शराब दुकानें बंद हो जाएंगी। आप चिंता मत करो…।

 

यह भी पढ़ें- 10वीं पास युवाओं के लिए सरकारी नौकरी का मौका, नेशनल एयरोस्पेस लैबोरेटरीज के कई पदों पर भर्ती


अपने इरादे स्पष्ट कर चुकी हैं उमा

कुछ दिन पहले ही उमा भारती ने भोपाल में शराब दुकान पर पत्थर मारकर अपने इरादे साफ कर दिए थे। इसके बाद से प्रदेश में एक बार फिर शराबबंदी की मांग उठने लगी है। CM गौरव दिवस के मंच से भी गुंडे-माफिया के खिलाफ एक्शन मोड में दिखे। कलेक्टर-SP को कहा कि, गुंडे-बदमाशों को छोड़ना नहीं है। जिस किसी ने भी बेटियों पर आंख उठाई तो जमींदोज कर दिए जाएंगे। मकानों और दुकान का पता नहीं चलेगा। ऐसे बदमाशों पर बुलडोजर चलेगा।

 

कैलाश बोले- पहला मौका है जब किसी नदी के बीच गाना गाया

मुख्यमंत्री की संकल्पना के अनुरूप 2 अप्रैल को गुड़ी पड़वा का दिन ‘उज्जैन गौरव दिवस’ के रूप में मनाया गया। रामघाट पर रोशनी से नहाई शिप्रा के बीच रात 8 बजे कैलाश खेर की परफॉर्मेंस शुरू होकर देर रात तक चली। खेर ने अपने बैंड कैलासा साथ अपने हिट्स सॉन्ग गाए। उन्होंने कहा कि पहली बार वह नदी के बीच गा रहे हैं।

 

आसमान में घटी अजीब घटना, देखें वीडियो

https://www.dailymotion.com/embed/video/x89o1j9
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो