scriptहिंदुवादी संगठनों की रैली पर पथराव, पुलिस ने संभाला मोर्चा | Tension after stone pelting on vehicle rally of Hindutva organizations | Patrika News

हिंदुवादी संगठनों की रैली पर पथराव, पुलिस ने संभाला मोर्चा

locationउज्जैनPublished: Dec 25, 2020 09:46:03 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

हिंदुवादी संगठनों की ओर से निकाली जा रही वाहन रैली पर पथराव, छतों से महिलाओं और बच्चों ने भी फेंके पत्थर..

ujjain_tanav.jpg

,,,,

उज्जैन. उज्जैन में शुक्रवार की शाम हिंदुवादी संगठनों की वाहन रैली पर पथराव की घटना के बाद तनाव का माहौल बन गया। सही समय पर पुलिस ने मोर्चा संभाला जिसके बाद हालात नियंत्रण में हैं घटना वाले इलाके में भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है। बताया जा रहा है कि पथराव की इस घटना के संबंध में पुलिस ने एक संदेही को भी पकड़ा है जिससे पूछताछ की जा रही है। पथराव में कुछ लोगों को चोटें आई हैं और कुछ गाड़ियों के कांच भी फूटे हैं।

ujjain_stone.jpg

राम मंदिर निर्माण निधि संग्रह को लेकर हो रही थी रैली
दरअसल इंदौर में शुक्रवार की शाम अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर निधि संग्रह को लेकर एक वाहन रैली हिंदू संगठनों की ओर से निकाली जा रही थी। वाहन रैली जैसे ही शहर के बेगमबाग क्षेत्र में पहुंची तो वहां नारेबाजी शुरु हो गई। नारेबाजी के बीच ही अन्य समुदाय की तरफ से रैली पर पथराव कर दिया गया। जिससे हालात बिगड़ते दिखे, बताया जा रहा है कि नारेबाजी होने के बाद छत पर मौजूद महिलाओं और बच्चों ने तक वाहन रैली में शामिल लोगों पर पत्थर फेंके। घटना की सूचना मिलते ही भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंचा और हालात काबू में किए। एहतियात के तौर पर इलाके में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। पुलिस के एक संदेही को हिरासत में लिए जाने की भी खबर है।

vahan.jpg

पथराव में लोग घायल, गाड़ियों के कांच फूटे
पथराव की इस घटना में दो कार, दो ऑटो, एक जीप व बाइक क्षतिग्रस्त हुई है जबकि कुछ लोगों को चोटें आई हैं। जिन लोगों को चोटें आई हैं उनके नाम प्रणय शर्मा, सागर बैरागी, करन बैरागी, प्रमोद कौरव बताए जा रहे हैं जो कि संघ से जुड़े हुए हैं।

देखें वीडियो- कुख्यात बदमाश का अड्डा ढेर

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7yazz7
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो