scriptएमपी के बड़े अफसर की करतूत, उज्जैन में चप्पल पहनकर किया महादेव का अभिषेक | Ujjain commissioner Sanjay Gupta did Shiv Abhishek wearing slippers | Patrika News
उज्जैन

एमपी के बड़े अफसर की करतूत, उज्जैन में चप्पल पहनकर किया महादेव का अभिषेक

Ujjain commissioner Sanjay Gupta did Shiv Abhishek wearing slippers चप्पल पहनकर महादेव को जल अर्पित करने का अफसर का किसी ने वीडियो बना लिया। वीडियो वायरल होने के बाद अफसर को अपनी गल्ती का अहसास हुआ और उन्होंने माफी मांगी।

उज्जैनJun 10, 2024 / 04:10 pm

deepak deewan

Ujjain commissioner Sanjay Gupta did Shiv Abhishek wearing slippers

Ujjain commissioner Sanjay Gupta did Shiv Abhishek wearing slippers

Ujjain commissioner Sanjay Gupta did Shiv Abhishek wearing slippers एमपी के एक बड़े अफसर की ऐसी करतूत सामने आई जिससे लोगों को दुख भी हो रहा है और गुस्सा भी आ रहा है। अफसर ने उज्जैन में मंदिर में चप्पल पहनकर महादेव का अभिषेक किया। उनके साथ के अन्य लोगों ने जहां नंगे पैर रहकर शिवलिंग पर जल चढ़ाया वहीं अफसर ने चप्पल नहीं उतारी और जल अर्पित किया। चप्पल पहनकर महादेव को जल अर्पित करने का अफसर का किसी ने वीडियो बना लिया। वीडियो वायरल होने के बाद अफसर को अपनी गल्ती का अहसास हुआ और उन्होंने माफी मांगी।
उज्जैन के संभागायुक्त संजय गुप्ता Ujjain commissioner Sanjay Gupta ने शिवलिंग पर जल अर्पित करते समय भी चप्पल नहीं उतारी। शनिवार को उन्होंने महादेव मंदिर में पूजा की जहां चप्पल पहने हुए ही जलाभिषेक Shiv Abhishek कर दिया। जब इस घटना का वीडियो वायरल हो गया तो उन्होंने माफी मांगते हुए कहा कि भूलवश ऐसा हुआ।
यह भी पढ़ें : चुनाव खत्म होते ही एमपी सरकार का बड़ा फैसला, लाड़ली बहना योजना में होगा बदलाव

शहर में जल गंगा संवर्धन अभियान के अंतर्गत शिप्रा तट रामघाट की सफाई का कार्यक्रम था। उज्जैन उत्तर के विधायक अनिल जैन, नगर निगम आयुक्त आशीष पाठक, निगम सभापति कलावती यादव आदि के साथ उज्जैन के संभागायुक्त संजय गुप्ता यहां स्थित महादेव मंदिर में पूजा अर्चना करने पहुंचे।
शिवलिंग पर जल अर्पण करने से पहले सभी लोगों ने जूते—चप्पल उतार दिए पर संभागायुक्त संजय गुप्ता ने ऐसा नहीं किया। उन्होंने चप्पल पहनकर ही पूजा अर्चना की, यहां तक कि शि​वलिंग पर जल भी चढ़ाया। इस घटना का वीडियो वायरल हो गया।
संभागायुक्त संजय गुप्ता ने वीडियो वायरल होने के बाद कहा कि पहले भूलवश चप्पल नहीं उतार पाया था। बाद में नंगे पैर ही पूजा की थी। भावनाएं आहत होने पर मैं माफी मांगता हूं।

Hindi News/ Ujjain / एमपी के बड़े अफसर की करतूत, उज्जैन में चप्पल पहनकर किया महादेव का अभिषेक

ट्रेंडिंग वीडियो