scriptपिता को जैकेट पहनाई, देखें सीएम मोहन यादव का भावुक करने वाला वीडियो | watch emotional video cm mohan yadav took blessings of his father | Patrika News
उज्जैन

पिता को जैकेट पहनाई, देखें सीएम मोहन यादव का भावुक करने वाला वीडियो

व्यस्त कार्यक्रमों के बीच जब अपने परिवार के बीच पहुंच गए सीएम मोहन यादव…। देखें पिता के साथ भावुक पल…।

उज्जैनJan 16, 2024 / 12:44 pm

Manish Gite

mohan-yadav.jpg

मध्यप्रदेश की कमान संभालते ही मोहन यादव ऐसे व्यस्त हुए कि उन्हें अपने घर-परिवार में समय नहीं मिल रहा है। इसके साथ ही वे लगातार कई विभागों की समीक्षा बैठकें कर रहे हैं। कई जिले या अन्य राज्यों के भी दौरे कर रहे हैं। इस बीच उज्जैन दौरे पर पहुंचे सीएम मोहन यादव ने अपने परिवार के लिए भी कुछ पल निकाल लिए। हाल ही में शादी की सालगिरह और मकर संक्रांति के दिन उन्होंने अपने परिवार के साथ कुछ मिनट बिताए थे। इसका वीडियो भी वायरल हो रहा है।

 

मुख्यमंत्री मोहन यादव अपनी व्यस्त जिंदगी में से कुछ पल परिवार से मिलने उज्जैन पहुंचे थे। सीएम ने अपने पिता के साथ कुछ मिनट बैठे और इस बीच उन्होंने अपने पिता को अपने हाथों से जैकेट भी पहनाई। इस भावुक पल का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस बीच पिता-पुत्र की बातचीत के वीडियो में दोनों की भावुक बातचीत नजर आ रही है। पिता को ठंड से बचाव के लिए जैकेट पहनाए हुए दिख रहे हैं और उन्हें स्वास्थ्य का ध्यान रखने को भी कह रहे हैं।

दरअसल, सीएम मोहन यादव उज्जैन में आयोजित कार्यक्रमों में शामिल होने आए थे। इस दौरान कुछ पल अपने परिवार के लिए भी निकाल लिए थे। मुख्यमंत्री मोहन यादव की शादी की सालगिरह थी और मकर संक्रांति भी। इसी दौरान वे अपने पिता से आशीर्वाद लेने अपने घर पहुंच गए थे। सीएम के आने की सूचना मिलते ही मोहल्ले वाले भी घर के आसपास जमा हो गए थे। वहीं कई रिश्तेदार भी मोहन यादव से मिलने पहुंच गए थे।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8ri1xh
No data to display.

Hindi News/ Ujjain / पिता को जैकेट पहनाई, देखें सीएम मोहन यादव का भावुक करने वाला वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो