scriptवोट की राजनीति के कारण कश्मीर से धारा 370 हटाने का विरोध – अमित शाह | Amit Shah big statement on Akhilesh Yadav, why trouble | Patrika News
उन्नाव

वोट की राजनीति के कारण कश्मीर से धारा 370 हटाने का विरोध – अमित शाह

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने जन विश्वास यात्रा को संबोधित करते हुए सपा बसपा पर जमकर हमला बोला। बोले सपा बसपा की सरकार आने पर प्रदेश में जंगलराज हो जाएगा। अपने संबोधन में पीयूष जैन, माफियाओं का पलायन, प्रधानमंत्री आवास सहित अन्य मुद्दों का भी जिक्र किया।

उन्नावDec 30, 2021 / 06:28 pm

Narendra Awasthi

वोट की राजनीति के कारण कश्मीर से धारा 370 हटाने का विरोध - अमित शाह

वोट की राजनीति के कारण कश्मीर से धारा 370 हटाने का विरोध – अमित शाह

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क

उन्नाव. वोट की राजनीति के कारण कश्मीर से धारा 370 हटाने का विरोध हो रहा है। धारा 370 हटाने के बाद कश्मीर भारत का अभिन्न अंग बन गया है। स्थानीय रामलीला मैदान में आयोजित जन विश्वास यात्रा को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने उक्त विचार व्यक्त किया उन्होंने कहा कि कानपुर में इत्र व्यवसाय पीयूष जैन के यहां 250 करोड़ रुपए बरामद हुए हैं इसमें अखिलेश यादव को तकलीफ क्यों हो रही है। बोले अब देश में टैक्स चोरी नहीं चलेगा। संबोधन के दौरान सांसद साक्षी महाराज सहित केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल सहित अन्य सांसद व विधायक गण मौजूद थे।

यह भी पढ़ें

अमित शाह की रैली – उन्नाव से गुजरने वाले हल्के, भारी सभी प्रकार के वाहनों के लिए प्रतिबंध लागू

अमित शाह ने कहा कि 2017 के चुनाव में बीजेपी ने कहा था कि उनकी सरकार बनने पर माफियाओं का राज खत्म हो जाएगा। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने माफियाओं को सीधा करने का काम किया है जिससे माफिया प्रदेश से पलायन कर गए हैं। बोले सपा शासन के दौरान 3p पर काम होता था जिसमें परिवारवाद पक्षपात और पलायन शामिल है जबकि बीजेपी 3b पर काम कर रही है 3D का मतलब विकास व्यापार और सांस्कृतिक विरासत। इस मौके पर उन्होंने गंगा एक्सप्रेस वे का भी जिक्र किया बोले एसपी बीएसपी की सरकार बनने पर एक बार फिर प्रदेश में जंगलराज आ जाएगा। जबकि यूपी देश का नंबर वन राज्य बनने की ओर अग्रसर है।

यह भी पढ़ें

अखिलेश यादव की सभा में मोबाइल और पर्स चोरी की घटना पर सदर विधायक का बड़ा बयान, बोले जो जैसा होता है सुनने वाले…

अमित शाह ने मौके पर मौजूद लोगों से पूछा कि कारसेवकों पर गोली किसने चलाई। अखिलेश यादव हम पर ताने मार रहे थे आज अयोध्या में भूमि पूजन हो गया है कुछ ही दिनों मे भव्य राम मंदिर बनकर तैयार हो जाएगा। बाबा विश्वनाथ का मंदिर औरंगजेब ने उजाड़ दिया था। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बाबा विश्वनाथ कॉरिडोर का उद्घाटन किया है। इस मौके पर उन्होंने अखिलेश यादव से पूछा कि आपने मां विंध्यवासिनी और बाबा विश्वनाथ का दरबार क्यों नहीं सजाया। बीजेपी की जन विश्वास रैली में लोगों का जनसैलाब था मैदान भरने के बाद लोगों ने पेड़ पर शरण ली।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो