scriptअमित शाह की रैली – उन्नाव से गुजरने वाले हल्के, भारी सभी प्रकार के वाहनों के लिए प्रतिबंध लागू | Amit Shah Rally - Restrictions apply all types of light, heavy vehicles for Unnao | Patrika News

अमित शाह की रैली – उन्नाव से गुजरने वाले हल्के, भारी सभी प्रकार के वाहनों के लिए प्रतिबंध लागू

locationउन्नावPublished: Dec 30, 2021 08:41:59 am

Submitted by:

Narendra Awasthi

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की रैली को देखते हुए एसपी कार्यालय से हल्के, भारी सभी प्रकार के वाहनों के लिए रूट चार्ट जारी किया गया है। हरदोई कानपुर रायबरेली की ओर से शहर की तरफ आने वाले सभी मार्गों पर बैरिकेडिंग लगाकर यातायात को प्रतिबंधित किया जा रहा है। देखें प्रतिबंधों को और सुगम मार्ग को चुने।

अमित शाह की रैली - उन्नाव से गुजरने वाले हल्के, भारी सभी प्रकार के वाहनों के लिए प्रतिबंध लागू

Patrika

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क

उन्नाव. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की जन विश्वास रैली आज उन्नाव पहुंच रही है। सुबह 8:00 बजे से कार्यक्रम की समाप्ति तक जिला स्तरीय सड़क सुरक्षा समिति ने प्रतिबंध लगाए हैं। पुलिस अधीक्षक कार्यालय द्वारा जारी प्रतिबंधों के अनुसार बीघापुर की तरफ से आने वाले चार पहिया रैली वाहन को डीएसएन कॉलेज, गोकुल लॉन, सर सैयद पब्लिक स्कूल, वकीलों वाला मैदान, हीरो एजेंसी के पास पार्किंग कराई जाएगी।

यह भी पढ़ें

कानपुर घटना में शामिल अभियुक्तों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, सपा ने किया निष्कासित

हरदोई, बांगरमऊ की तरफ से आने वाले वाहनों के लिए प्रतिबंध

इसी प्रकार बांगरमऊ सफीपुर से आने वाले भारी वाहनों को चकलवंशी से मियागंज की तरफ डायवर्जन किया जाएगा। उन्नाव शहर की तरफ आने पर पूर्ण प्रतिबंध रहेगा। जब की रैली में शामिल होने वाले वाहनों को पूरन नगर एसबीएम स्कूल के सामने पार्किंग कराई जाएगी। कार्यक्रम के दौरान शहर में ई-रिक्शा का संचालन पूर्णता बंद रहेगा। हरदोई की तरफ से आने वाले सभी प्रकार के वाहनों को उन्नाव की सीमा पर ही रोक दिया जाएगा। कचहरी पुल पर यातायात पूर्णतया प्रतिबंधित रहेगा। सफीपुर की तरफ से आने वाले छोटे बड़े वाहनों को प्रकाश गेस्ट हाउस की तरफ मोड़ दिया जाएगा। कब्बा खेड़ा से लोक नगर होते हुए छोटा चौराहा जाने वाले मार्ग को पूर्णतया प्रतिबंधित कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें

जिले की सभी सीटों पर होगा सपा का कब्जा – धर्मेंद्र सिंह यादव

रायबरेली की तरफ से आने वाले वाहनों की सीमा

रायबरेली की तरफ से आने वाले भारी वाहनों को उन्नाव की बॉर्डर सीमा पर रोक दिया जाएगा। इसमें बीघापुर, पुरवा, मौरावां, बिहार थाना क्षेत्र से शहर की तरफ आने वाले सभी भारी वाहन शामिल होंगे। कानपुर की तरफ से आने वाले सभी भारी वाहनों को उन्नाव बॉर्डर पर रोक दिया जाएगा। गंगा घाट थाना क्षेत्र के मरहला चौराहे से शहर की तरफ आने वाले मार्ग को छोटे बड़े सभी वाहनों के लिए बंद कर दिया गया है। बाईपास की तरफ से आने वाले सभी वाहनों को हरदोई पुल से डायवर्ट कर दिया जाएगा। यही गदर खेड़ा की तरफ से आने वाले वाहनों के लिए रहेगा। कार्यक्रम स्थल की तरफ आने वाले सभी वाहनों के लिए प्रतिबंध रहेगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो