scriptकानपुर: गंगा में डूब कर तीन बच्चों की मौत, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल, मौके का दर्दनाक मंजर | Patrika News
उन्नाव

कानपुर: गंगा में डूब कर तीन बच्चों की मौत, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल, मौके का दर्दनाक मंजर

कानपुर में गंगा नहाने गए तीन बच्चों की डूब कर दर्दनाक मौत हो गई।‌ सूचना पाकर मौके पर पहुंचे गोताखोरों ने कड़ी मशक्कत के बाद शवों को बरामद कर लिया है।‌ परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

उन्नावMay 24, 2024 / 12:35 pm

Narendra Awasthi

उत्तर प्रदेश के कानपुर में आज दर्दनाक हादसा हो गया। जब गंगा नहाने गए तीन बच्चे नदी में डूब गए।‌ घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर कोहराम मच गया। पुलिस मौके पर पहुंच गई। गोताखोरों की मदद से तीनों बच्चों को बाहर निकल गया। लेकिन तब तक उनकी मौत हो गई थी। घटना की जानकारी मिलते ही पारिवारिक जनों में मातम छा गया। सहायक पुलिस आयुक्त ने इस संबंध में जानकारी दी। उन्होंने बताया कि तीनों बच्चों के शवों को बरामद कर लिया गया है। घटना अरौल थाना क्षेत्र की है।
यह भी पढ़ें

एलआईसी अमृत बाल योजना: मिलता है गारंटी युक्त बोनस, लोन की सुविधा भी उपलब्ध

सहायक पुलिस आयुक्त बिल्हौर अजय कुमार त्रिवेदी ने बताया कि अरौल थाना क्षेत्र के आकिन पुरवा के कुछ बच्चे गंगा नहाने के लिए आकिन घाट गए थे। जिसमें तीन बच्चे डूब गए। अरौल थाना पुलिस को के संबंध में जानकारी मिली।

क्या कहते हैं सहायक पुलिस आयुक्त?

अजय कुमार त्रिवेदी ने बताया कि सूचना पाकर अरौल थाना पुलिस गोताखोर के साथ मौके पर पहुंच गई और राहत और बचाव कार्य चलाया गया। तीनों ही बच्चों के शव को बरामद कर लिया गया है। मृतकों में सभी की उम्र 6 से 10 साल के बीच की है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया गया है।

Hindi News/ Unnao / कानपुर: गंगा में डूब कर तीन बच्चों की मौत, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल, मौके का दर्दनाक मंजर

ट्रेंडिंग वीडियो