scriptमाखी गैंगरेप पीड़िता ने वीडियो वायरल कर आरोपी को दिया गया टिकट वापस लेने की मांग की | Makhi gangrape victim video viral demand refund of ticket | Patrika News

माखी गैंगरेप पीड़िता ने वीडियो वायरल कर आरोपी को दिया गया टिकट वापस लेने की मांग की

locationउन्नावPublished: Jun 24, 2021 03:07:31 pm

Submitted by:

Narendra Awasthi

– भाजपा एक बार फिर बैकफुट पर है। जब गैंगरेप पीड़िता ने वीडियो वायरल कर जिला पंचायत अध्यक्ष पद के लिए घोषित प्रत्याशी का टिकट वापस लेने की मांग की। बोली अरुण सिंह भी आरोपी हैं

माखी गैंगरेप पीड़िता ने वीडियो वायरल कर दोषी को दिया गया टिकट वापस लेने की मांग की

Patrika

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क

उन्नाव. भारतीय जनता पार्टी द्वारा पूर्व ब्लाक प्रमुख अरुण सिंह को टिकट दिए जाने का गैंगरेप पीड़िता ने विरोध किया है। वीडियो वायरल कर गैंगरेप पीड़िता ने कहा है कि सरकार बताए कि वह गैंगरेप दोषियों के साथ है या मेरे साथ। एक तरफ सरकार कहती है दोषियों को जेल के अंदर किया जाएगा। वहीं दूसरी तरफ उन्हें टिकट दिया जा रहा है गैंगरेप पीड़िता का वीडियो वायरल होने के बाद चर्चाओं का दौर जारी है बताया जाता है भाजपा ने अरुण सिंह को दिया गया टिकट वापस ले लिया है जिलाध्यक्ष इस प्रकार की किसी बातों से इंकार कर रहे हैं।

दुष्कर्म पीड़िता ने वीडियो वायरल किया

नवाबगंज के पूर्व ब्लाक प्रमुख अरुण सिंह को भाजपा ने जिला पंचायत अध्यक्ष पद के लिए प्रत्याशी बनाया है। जिसके खिलाफ गैंगरेप पीड़िता वीडियो वायरल किया है। अपने वायरल वीडियो में गैंगरेप पीड़िता ने कहा कि भाजपा सरकार एक तरफ दोषियों को जेल भेजने की बात करती है। वहीं दूसरी तरफ दोषियों को टिकट देकर उन्हें बचाने का काम कर रही है। उन्होंने सवाल पूछा कि भाजपा सरकार स्पष्ट करें कि वह किसके साथ है।

माखी गैंगरेप घटना के बाद चर्चा में आया

गौरतलब बीजेपी ने माखी गैंगरेप घटना के बाद भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को पार्टी से निष्कासित कर दिया था। भाजपा ने उनकी पत्नी वर्तमान जिला पंचायत अध्यक्ष संगीता सिंह सेंगर को जिला पंचायत का सदस्य बनाया था। विरोध के बाद बीजेपी ने संगीता सिंह सेंगर का टिकट वापस ले लिया। अब एक बार फिर अरुण सिंह को टिकट देकर भाजपा विवादों में है।

जिलाध्यक्ष ने कहा

गैंगरेप पीड़िता ने राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री को संबोधित वायरल वीडियो में मांग की है कि उनके पिता के हत्या में आरोपी को टिकट न दिया जाए। अरुण सिंह गैंगरेप के साथ पिता की हत्या के आरोपी हैं। भाजपा दोषियों को टिकट देकर उन्हें बचाने का काम कर रही है। ऐसे में स्पष्ट करें कि वह दोषियों के साथ है या फिर हमारे साथ। दुष्कर्म पीड़िता का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। अरुण सिंह का टिकट काटे जाने के संबंध में पूछे जाने पर भाजपा जिलाध्यक्ष राजकिशोर रावत ने कहा कि उनके पास ऐसी कोई जानकारी नहीं है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो