scriptMohsin Raza Advice to Akhilesh Yadav... | अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री ने अखिलेश यादव से कहा यह सपा के कारनामों के इत्र की बदबू जो... | Patrika News

अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री ने अखिलेश यादव से कहा यह सपा के कारनामों के इत्र की बदबू जो...

अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री मोहसिन रजा ने एक बार फिर अखिलेश यादव को नसीहत दी है। उन्होंने कहा कि सुरक्षा एजेंसियों पर सवाल उठाना छोड़ दीजिए। बोले आप भी जनप्रतिनिधि है।

उन्नाव

Published: December 31, 2021 08:45:20 pm

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क

लखनऊ. समाजवादी पार्टी के कारनामों का इत्र है जिसकी बदबू पूरे प्रदेश में नहीं देश फैल रही है। अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री मोहसिन रजा कन्नौज में हो रही छापेमारी के बाद अखिलेश यादव की प्रेस वार्ता पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे थे। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव पुलिस और सुरक्षा एजेंसियों की कार्रवाई पर प्रश्नचिन्ह लगाते हैं। यह सही नहीं है।

अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री ने अखिलेश यादव से कहा यह सपा के कारनामों के इत्र की बदबू जो...
अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री ने अखिलेश यादव से कहा यह सपा के कारनामों के इत्र की बदबू जो...
यह भी पढ़ें

अखिलेश और समाजवादी पार्टी को लेकर सदर विधायक का बड़ा बयान, कहा...

मोदी और योगी के शासन में एजेंसियां स्वतंत्र हैं

उन्होंने कहा कि अगर पुलिस आतंकियों पर कार्रवाई करती है तो उस पर प्रश्नचिन्ह खड़ा कर देते हैं। अगर मीडिया कोई सवाल करती है तो उसको डांटने लगते हैं। बोले हमारी एजेंसी इस प्रकार की कार्रवाई के लिए स्वतंत्र होती हैं। आप इसे राजनीति से जोड़कर मत देखिए। इसे अपनी सियासत से जोड़ कर देखना बंद कीजिए। मोहसिन रजा ने कहा आप इसे इस तरह से देखिए कि जांच एजेंसी भ्रष्टाचारियों तक पहुंच जाती है। आज देश में नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ की सरकार चल रही है। इसलिए यह एजेंसी स्वतंत्र है।

यह भी पढ़ें

वोट की राजनीति के कारण कश्मीर से धारा 370 हटाने का विरोध - अमित शाह

एजेंसियों पर सवाल उठाना बंद करें

अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री ने कहा कि किसी भी भ्रष्टाचारी और अपराधी को पकड़ने के लिए एजेंसी स्वतंत्र है। आतंकवादियों को पकड़ने के लिए भी ये एजेंसियां स्वतंत्र है। इसलिए बार-बार एजेंसियों पर सवाल उठाना छोड़ दीजिए। आप भी जनप्रतिनिधि हैं और एक पार्टी के मुखिया भी हैं। उन्होंने कहा अपने ही देश और प्रदेश की एजेंसियों पर सवाल उठाना यह आपकी हार बताता है। यह आपकी खीज है कि आप हारने जा रहे हैं। बोले भ्रष्टाचारियों के खिलाफ जो कार्रवाई हो रही है वह आप के पार्टी के हैं। यह बात आप मान रहे हैं। प्रधानमंत्री की रैली के बाद दंगा कराने की साजिश रचने वाले पांच कार्यकर्ताओं को पार्टी से निकाल दिया है। यह समाजवादी पार्टी की प्रवृत्ति है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

गोवा में कांग्रेस के साथ कोई गठबंधन नहीं, NCP शिवसेना के साथ मिलकर लड़ेगी चुनावAntrix-Devas deal पर बोली निर्मला सीतारमण, यूपीए सरकार की नाक के नीचे हुआ देश की सुरक्षा से खिलवाड़Delhi Riots: दिलबर नेगी हत्याकांड में हाईकोर्ट का बड़ा फैसला, 6 आरोपियों को दी जमानतDelhi: 26 जनवरी पर बड़े आतंकी हमले का खतरा, IB ने जारी किया अलर्टपंजाबः अवैध खनन मामले में ईडी के ताबड़तोड़ छापे, सीएम चन्नी के भतीजे के ठिकानों पर दबिशनंदादेवी ट्रेन के एसी कोच में शॉर्ट सर्किट, धुआं निकलने से मचा हड़कंपRepulic Day Parade 2020: आजादी के 75 साल, 75 लड़ाकू विमान दिखाएंगे कमालLeopard: आदमखोर हुआ तेंदुआ, दो बच्चों को बनाया निवाला, वन विभाग ने दी सतर्क रहने की सलाह
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.