scriptमोहसिन रजा ने महबूबा मुफ्ती से कहा आप की आजादी के लिए पाकिस्तान खुला है, अखिलेश यादव पर भी किया पलटवार | Mohsin Raza big statement on mahbuba Mufti Akhilesh Yadav | Patrika News

मोहसिन रजा ने महबूबा मुफ्ती से कहा आप की आजादी के लिए पाकिस्तान खुला है, अखिलेश यादव पर भी किया पलटवार

locationउन्नावPublished: Jan 18, 2022 06:28:38 pm

Submitted by:

Narendra Awasthi

आतंक कल्याण मंत्री मोहसिन रजा ने महबूबा मुफ्ती और अखिलेश यादव पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव सपा कार्यकर्ताओं से बिजली का फार्म भरवा रहे हैं। जैसे पार्टी लोगों को बिजली देती है। महबूबा मुफ्ती पर भी पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि आप की आजादी के लिए पाकिस्तान खुला है।

मोहसिन रजा ने महबूबा मुफ्ती से कहा आप की आजादी के लिए पाकिस्तान खुला है, अखिलेश यादव पर भी किया पलटवार

patrika

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क

लखनऊ. अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री मोहसिन रजा ने जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती और अखिलेश यादव पर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि यदि महबूबा मुफ्ती को घुटन महसूस हो रही है तो उनके आजादी का मार्ग पाकिस्तान जाता है। इसके साथ ही उन्होंने अखिलेश यादव पर पलटवार किया है। मोहसिन रजा ने कहा कि सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव प्रदेश की जनता को लगातार गुमराह कर रहे हैं। सपा कार्यकर्ताओं से सपा मुखिया ने कहा है कि लोगों के बीच जाकर बिजली के रजिस्ट्रेशन फॉर्म भरवा लें। जबकि उन्हें अच्छी तरह पता है कि बिजली सरकार देती है ना की पार्टी। यह प्रदेश की जनता को गुमराह करने वाला कदम है। प्रदेश की योगी और केंद्र की मोदी सरकार पहले ही प्रदेश की जनता को मुफ्त में बिजली कनेक्शन दे चुकी है।

मोहसिन रजा ने अखिलेश यादव पर किया पलटवार

समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव लगातार लोगों को गुमराह करने का काम कर रहे हैं। समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं को बिजली के रजिस्ट्रेशन फॉर्म भरवाने के लिए कहा है। मोहसिन रजा ने कहा कि आप तो प्रदेश के मुख्यमंत्री रह चुके हैं और आपको अच्छी तरह से पता है कि सरकार बिजली देती है। पार्टी नहीं देती है। समाजवादी पार्टी बिजली कहां से दे देगी। सपा सरकार के दौरान उत्तर प्रदेश में अंधकार था। नरेंद्र मोदी और योगी की सरकार ने प्रदेश के करोड़ों करोड़ों लोगों को मुफ्त बिजली कनेक्शन दिया है। अब उत्तर प्रदेश की जनता आपके छलावे में आने वाली नहीं है।

यह भी पढ़ें

UP TET 2021 2021 – जाने क्या है नियम, क्या ले जाने की मिलेगी अनुमति

जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती पर भी किया हमला

जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर बयान दिया है। जिस पर अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री मोहसिन रजा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने कश्मीर को लोगों को धारा 370 हटा कर आजादी दे दी है। यदि आपको घुटन महसूस हो रही है। आप की आजादी के लिए पाकिस्तान खुला हुआ है। भारतीय जनता पार्टी उत्तर प्रदेश में एक बार फिर प्रचंड बहुमत से सरकार बनाने जा रही है। इसलिए आपको चिंता करने की जरूरत नहीं है। आने वाले समय में हम जम्मू कश्मीर में भी प्रचंड बहुमत से सरकार बनाएंगे। जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए योगी आदित्यनाथ की सरकार पर बयान दिया था। जिस पर अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री अपनी प्रतिक्रिया दे रहे थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो