scriptयूपी पुलिस भर्ती की परीक्षा पास कर चुकी लड़की की हत्या, आक्रोशित शिवपाल यादव ने दिया यह बयान | Shivpal angry over girl given UP Police exam brutally murdered | Patrika News

यूपी पुलिस भर्ती की परीक्षा पास कर चुकी लड़की की हत्या, आक्रोशित शिवपाल यादव ने दिया यह बयान

locationउन्नावPublished: Dec 25, 2018 05:30:41 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

उत्तर प्रदेश पुलिस कांस्टेबल पद के लिए लिखित परीक्षा पास कर चुकी युवती की सोमावर को हत्या कर दी गई।

SHIVPAL

Shivpal

उन्नाव. उत्तर प्रदेश पुलिस कांस्टेबल पद के लिए लिखित परीक्षा पास कर चुकी युवती की सोमावर को हत्या कर दी गई। खेतों में उसका क्षत विक्षत शव मिला। घटनास्थल का पुलिस अधीक्षक सहित अन्य लोगों ने निरीक्षण किया। इस संबंध में बातचीत करने पर थानाध्यक्ष ने बताया कि दो लोगों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कराया गया है। शीघ्र ही मामले का खुलासा किया जाएगा। प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के संयोजक शिवपाल सिंह यादव ने भी इस मामले में नाराजगी जताई है और यूपी सरकार को निशाने पर लिया है।
ये भी पढ़ें- यूपी सरकार का 54 IPS 18 PPS अफसरों को नए साल का धमाकेदार तोहफा, किया सभी का इन-इन बड़े पदों पर प्रमोशन

मौरावा थाना थाना क्षेत्र के ग्राम अकोहरी गांव का मामला-
मामला मौरावा थाना थाना क्षेत्र के ग्राम अकोहरी गांव का है। गांव निवासी गोल्डी (20) पुत्री शिव कुमार यादव खेत में शौच के लिए गई थी। काफी देर तक वापस न आने पर परिजनों ने उसे खोजना शुरू किया तो घर से लगभग 500 मीटर की दूरी पर गोल्डी का शव पड़ा मिला। उसके शरीर पर चोट के निशान थे। शव मिलने की जानकारी होते ही गांव में हड़कंप मच गया। देखते ही देखते बड़ी संख्या में भीड़ इकट्ठा हो गई थी। स्थानीय पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। पुलिस अधीक्षक ने भी घटनास्थल का निरीक्षण किया और परिजनों से बातचीत की।
ये भी पढ़ें- यूपी में इस विभाग में हुआ करोड़ो का घोटाला, ऑडिट में हुआ खुलासा, सरकार के उड़े होश

पुलिस कांस्टेबल की परीक्षा कर चुकी थी पास-

परिजनों ने बताया कि मृतिका गोल्डी उत्तर प्रदेश पुलिस कांस्टेबल की परीक्षा पास कर चुकी थी। आगामी 29 दिसंबर को उसका मेडिकल होना था, लेकिन इसी बीच हत्यारों ने उसकी हत्या कर दी। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।परिजनों ने गांव के ही रहने वाले सुभाष और सतीश के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। इस संबंध में बातचीत करने पर थानाध्यक्ष मौरावा ने बताया कि कि अभियोग पंजीकृत कर लिया गया है। शीघ्र ही दोषियों के खिलाफ कार्रवाई होगी।
शिवपाल ने दिया बयान-

इस मामले पर शिवपाल सिंह यादव ने दुख जताते हुए सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने सोशल मीडिया ट्विटर पर ट्वीट कर कहा कि उन्नाव में एक बेटी गोल्डी यादव की हत्या दुःखद व शर्मनाक है, हाल ही में यूपी पुलिस की परीक्षा पास करने वाली इस बेटी के साथ दुष्कर्म की भी आशंका जताई जा रही है। क्या इस सरकार के तथाकथित “राम-राज” व “बेटी बचाओ अभियान” का कुल जमा हासिल यही है ?
https://twitter.com/shivpalsinghyad/status/1077479667270107137?ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो