scriptWeather update – गरज के साथ आंधी पानी की संभावना, मौसम आने वाले 2 दिन का मौसम | Weather update - thunderstorms, storm water, weather coming 2 days weather | Patrika News

Weather update – गरज के साथ आंधी पानी की संभावना, मौसम आने वाले 2 दिन का मौसम

locationउन्नावPublished: Mar 24, 2021 08:05:46 am

Submitted by:

Narendra Awasthi

मौसम विभाग के अनुसार आंधी के साथ बादल भी कर देंगे बारिश भी होगी
 

Weather update - गरज के साथ आंधी पानी की संभावना, मौसम आने वाले 2 दिन का मौसम

Patrika

उन्नाव मौसम में आए परिवर्तन से किसानों की नींद कर दी है. अचानक आंधी और गरज के साथ पानी भी गिरने लगा. किसानों की गेहूं की फसल खेत में तैयार खड़ी है. आज दिन के अधिकतम तापमान में गिरावट आई है. आंधी बारिश के कारण सुबह की दिनचर्या में बाधा उत्पन्न हुई आने वाले 2 दिनों में मौसम में परिवर्तन रहेगा और आंधी पानी चलने की संभावना जताई गई है।

यह भी पढ़ें

30 माफियाओं को चिन्हित कर कार्रवाई करने के निर्देश से हड़कंप

मौसम विभाग के अनुसार आज आंधी और गरज के साथ पानी गिरने की संभावना है। आसमान में बादल छाए रहेंगे वही तापमान 19 से 34 डिग्री के बीच रहने की संभावना है। तेज हवा चलने की आशंका है। माइकल बृहस्पतिवार 25 मार्च को तापमान में परिवर्तन रहेगा न्यूनतम तापमान 17 डिग्री और अधिकतम तापमान 34 डिग्री रहने की संभावना है मौसम मुख्यतः साफ रहेगा। आंधी और पानी ने किसानों की चिंताएं बढ़ा दी हैं। खेत में गेहूं की फसल तैयार खड़ी है। जिसे घर लाने के लिए किसान परेशान है। ऐसे में मौसम में आए परिवर्तन उनकी मेहनत पर पानी फेर देगा। गजौली गांव निवासी राजू यादव ने बताया कि कटाई शुरू है और फसल घर आ रही है। ऐसे मौसम में आए परिवर्तन से काफी नुकसान होगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो