scriptनोएडा- ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे पर हादसा, तेज रफ्तार कार ने पिकअप को मारी टक्कर, 1 युवक की मौत | Accident on Noida-Greater Noida Expressway car hits a pickup 1 youth dies | Patrika News
यूपी न्यूज

नोएडा- ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे पर हादसा, तेज रफ्तार कार ने पिकअप को मारी टक्कर, 1 युवक की मौत

नोएडा- ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे पर एक हादसा हो गया। बुधवार को एक तेज रफ्तार कार ने पीछे से पिकअप को टक्कर मार दी, जिससे 1 युवक की मौत हो गई।

नोएडाJun 05, 2024 / 07:50 pm

Anand Shukla

Accident on Noida-Greater Noida Expressway car hits a pickup 1 youth dies
नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे पर एक तेज रफ्तार कार ने एक पिकअप गाड़ी को पीछे से टक्कर मार दी। इस हादसे में एक युवक की मौत हो गई। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने आरोपी चालक को हिरासत में लेते हुए वाहन को कब्जे में ले लिया। घायल को पुलिस ने अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
पुलिस के मुताबिक नोएडा से ग्रेटर नोएडा जाने वाली एक्सप्रेसवे पर एक पिकअप वाहन पंक्चर हो गया था। जिसके बाद उसका हेल्पर बाहर निकलकर पंक्चर बनाने लगा। थोड़ी देर बाद एक तेज रफ्तार कार ने पीछे से पिकअप को टक्कर मार दी, जिससे एक बड़ा हादसा हो गया। इस हादसे में पंक्चर बना रहा हेल्पर पवन गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पुलिस पहुंची और घायल को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने ड्राइवर को किया गिरफ्तार

पुलिस ने आरोपी चालक राजकुमार को पकड़ लिया है और उसकी कार भी जब्त कर ली है। एक्सीडेंट के बाद एक्सप्रेसवे पर लंबा जाम लग गया था। काफी देर बाद पुलिस ने दोनों वाहनों को हटाकर जाम खुलवाया।

Hindi News/ UP News / नोएडा- ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे पर हादसा, तेज रफ्तार कार ने पिकअप को मारी टक्कर, 1 युवक की मौत

ट्रेंडिंग वीडियो