scriptतीन शातिर लुटेरे गिरफ्तार, चोरी का माल नगदी बरामद, पोल खुली तो दंग रह गई पुलिस | Patrika News
गोंडा

तीन शातिर लुटेरे गिरफ्तार, चोरी का माल नगदी बरामद, पोल खुली तो दंग रह गई पुलिस

पुलिस ने तीन शातिर लुटेरों को गिरफ्तार किया है। इनके कब्जे से 24 हजार रुपए नकदी एप्पल का मोबाइल फोन, बाइक तमंचा बरामद कर आरोपियों को जेल भेज दिया है। लूट के तरीके जानकर पुलिस भी दंग रह गई।

गोंडाJun 05, 2024 / 06:45 pm

Mahendra Tiwari

Gonda hindi news

पकड़े गए लुटेरों के साथ पुलिस टीम प्रेस वार्ता करते एसपी

बाइक सवार बदमाशों ने एक व्यक्ति से एप्पल मोबाइल फोन, नगदी आधार कार्ड छीनकर फरार हो गए थे। पीड़ित ने इस मामले में शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस मामले की छानबीन कर रही थी। पुलिस और एसओजी टीम के संयुक्त प्रयास से तीन लुटेरों को गिरफ्तार किया गया है। इनके कब्जे से मोबाइल फोन 24 हजार रुपए नगद दो देसी तमंचा एक बाइक बरामद किया है।
गोंडा जिले के धानेपुर इलाके में बाइक सवार लुटेरों ने एक व्यक्ति से एप्पल का फोन आधार कार्ड लूट कर फरार हो गए थे। पीड़ित ने इसकी शिकायत धानेपुर थाने में दर्ज कराई थी। पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ किया तो पता चला कि इन लोगों का एक संगठित गिरोह है। जिसका मुख्य सरगना आकाश यादव है। हालांकि आकाश यादव अभी पुलिस की पकड़ से बाहर है। इन लुटेरों ने कई लूट की घटना का खुलासा किया। लूट करने के लिए आंख में मिर्च का पाउडर इसके अलावा कोई अन्य पाउडर भी डाल देते थे। जिससे कुछ समय के लिए आदमी बेचैन हो जाता था। और फिर लूट की घटना को अंजाम देने के बाद फरार हो जाते थे। पुलिस के लिए यह लुटेरे चुनौती थे। सड़क पर लूट की घटनाओं को अंजाम दिया करते थे। पकड़े गए आरोपियों में खरगूपुर थाना के गांव असधा के रहने वाले सुमित कुमार तिवारी पुत्र मनराखन तिवारी कोतवाली नगर क्षेत्र के जानकी नगर के रहने वाले शौर्य कश्यप पुत्र जानू कश्यप तथा इमामबाड़ा के फ़ैज़ अहमद को गिरफ्तार कर इनके खिलाफ लूट सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है।

Hindi News/ Gonda / तीन शातिर लुटेरे गिरफ्तार, चोरी का माल नगदी बरामद, पोल खुली तो दंग रह गई पुलिस

ट्रेंडिंग वीडियो