scriptभाजपा सरकार के बनने से पहले पूरा प्रदेश दंगाईयों के हवाले था- हाथरस में बोले भूपेंद्र चौधरी | Before the formation of the BJP government, the entire state was in the hands of rioters- Bhupendra Chaudhary said in Hathras | Patrika News
यूपी न्यूज

भाजपा सरकार के बनने से पहले पूरा प्रदेश दंगाईयों के हवाले था- हाथरस में बोले भूपेंद्र चौधरी

उत्तर प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष चौधरी भूपेंद्र सिंह हाथरस से पार्टी प्रत्याशी अनूप वाल्मीकि के नामांकन में उपस्थित हुए। इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर जमकर हमला बोला।

हाथरसApr 17, 2024 / 09:36 am

Vikash Singh

बीजेपी यूपी अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने कहा, “भाजपा सरकार बनने से पहले पूरा प्रदेश दंगाइयों के हवाले था। भाजपा की सरकार बनने से पहले सरकारी योजनाएं भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ जाती थी। भाजपा ने जनता से जो वादे किए, वो पूरे हुए हैं।”
उन्होंने आगे कहा, “अयोध्या में भव्य राम मंदिर बनाया गया है। अब वो दिन चले गए, जब कांवड़ यात्रा और दूसरे धार्मिक अनुष्ठान पर सरकार की पाबंदी होती थी, मंदिरों के घंटे-घड़ियाल हवा से भी न बज जाएं, इसलिए उसकी भी निगरानी में पुलिस तैनात रहती थी। शोभायात्रा पर प्रतिबंध था। पुरानी सरकारें हमारे तीर्थस्थलों, पर्वों पर प्रतिबंध लगाने का काम करती थी। हमारी सरकार विकास के साथ-साथ आस्था, परंपरा और विरासत को लेकर आगे बढ़ने का काम कर रही है।”

यूपी देश की दूसरी सबसे बड़ी इकोनॉमी


भूपेंद्र चौधरी ने आगे कहा कि पूरे देश में महाराष्ट्र के बाद दूसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था यूपी की है। यह पीएम मोदी और सीएम योगी के शासन की बदौलत ही संभव हो पाया है। आज प्रदेश में दंगाईयों के खिलाफ कानून का डंडा चल रहा है।

जाटलैंड में RLD का साथ पाकर बढ़ा कॉन्फिडेंस

उन्होंने आगे कहा कि 2014 के लोकसभा चुनाव में भाजपा को 42 प्रतिशत वोट मिला। 2019 में जब सपा और बसपा जैसे सभी दल एक हो गए, तब हमें 50 प्रतिशत से ज्यादा वोट मिला। अब राष्ट्रीय लोक दल भी हमारे साथ है। यह प्रधानमंत्री मोदी और हमारी सरकार की नीतियों का परिणाम है।

Home / UP News / भाजपा सरकार के बनने से पहले पूरा प्रदेश दंगाईयों के हवाले था- हाथरस में बोले भूपेंद्र चौधरी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो