scriptएटा में डिवाइडर से टकराई कार, दो मासूम समेत चार की मौत, एक झटके में उजड़ गया परिवार | Patrika News
यूपी न्यूज

एटा में डिवाइडर से टकराई कार, दो मासूम समेत चार की मौत, एक झटके में उजड़ गया परिवार

यूपी के एटा जिले में भीषण सड़क हादसे में दो मासूम समेत चार लोगों की मौत हो गई है। जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। सभी लोग नोएडा से मैनपुरी जा रहे थे।

एटाApr 18, 2024 / 10:37 am

Mahendra Tiwari

Etah road Accident News
यूपी के एटा जिले में भीषण सड़क हादसा हो गया। गुरुवार यानी आज सुबह एक तेज रफ्तार कार बेकाबू होकर डिवाइडर से टकराकर पलट गई। इस हादसे में दो मासूम समेत चार लोगों की मौत हो गई। हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई। हादसे की जानकारी पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
एटा जिले के पिलुआ थाना क्षेत्र में सुन्ना नहर के पास चालक को झपकी आने के बाद कार डिवाइडर से टकरा गई। बताया जाता है कि पूरा परिवार नोएडा से मैनपुरी अपने घर जा रहा था। इस दौरान चालक को झपकी आ गई। जिसके बाद तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराकर पलट गई। आसपास के लोगों के मुताबिक कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि वह काफी दूर तक घिसिटती हुई चली गई। वहीं, हादसे के बाद कार सवारों में चीख पुकार मच गई। राहगीरों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया। पुलिस के मुताबिक सड़क हादसे में कुलदीप पुत्र विनोद 21 वर्ष, नित्या 1 वर्ष और आराध्या 6 वर्ष पुत्री रवि सभी लोग सथिनी दलितपुर थाना दन्नाहार मैनपुरी, तथा गुलशन 23 वर्ष व्यूति कलां थाना एलाऊ मैनपुरी की मौत हो गई। इनके साथ रंजना, आदित्य, रवि और विष्णु गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जहां घायलों की हालत गंभीर देखते हुए सैफई रेफर कर दिया गया है।

Home / UP News / एटा में डिवाइडर से टकराई कार, दो मासूम समेत चार की मौत, एक झटके में उजड़ गया परिवार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो