scriptजंगल में मिला 8 दिन से लापता लड़की का कंकाल: आखिरी बार लड़के के साथ देखी गई थी, पिता बोले…. | Missing Girl Skeleton Found in Jungle Last Seen with Boy | Patrika News
यूपी न्यूज

जंगल में मिला 8 दिन से लापता लड़की का कंकाल: आखिरी बार लड़के के साथ देखी गई थी, पिता बोले….

महोबा के जंगलों में 8 दिन से लापता किशोरी का कंकाल मिलने से हड़कंप मच गया है। आखिरी बार एक लड़के के साथ देखी गई इस युवती के पिता ने हत्या की आशंका जताई है। मौके पर पहुंची पुलिस और फोरेंसिक टीम ने सबूत जुटाकर मामले की गहन जांच शुरू कर दी है।

महोबाJun 03, 2024 / 08:41 am

Ramnaresh Yadav

Missing Girl Skeleton Found in Jungle Last Seen with Boy,

सबूत जुटाती महोबा पुलिस और फॉरेंसिक टीम

महोबा में 8 दिन पहले लापता हुई किशोरी का कंकाल सुनसान इलाके में मिला। मृतका की पहचान अंगूरी के रूप में की गई, जो 24 मई से लापता थी। किशोरी के पिता ने हत्या का आरोप लगाया है। सूचना मिलते ही अपर पुलिस अधीक्षक और सीओ सहित थाना पुलिस मौके पर पहुंची। फोरेंसिक टीम ने मौके से सबूत इकट्ठा किए और कंकाल को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस मामले की गहन जांच कर रही है।

अंतिम बार लड़के के साथ देखी गई थी

अंगूरी को आखिरी बार कमलखेड़ा गांव निवासी आकाश पाल के साथ देखा गया था। पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू की थी। परिवार ने आरोप लगाया कि आकाश पाल ने लड़की को बहलाकर ले गया था। पुलिस उसकी तलाश में जुटी रही, लेकिन कोई सुराग नहीं मिल पा रहा था। रविवार शाम को रामनगर वार्ड के सुनसान इलाके में कंकाल मिलने की सूचना पुलिस को मिली। स्थानीय लोगों और पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की। अंगूरी के परिजनों ने कपड़ों से उसकी पहचान की।

पुलिस और फोरेंसिक टीम की जांच

एएसपी सत्यम, सीओ रविकांत गौड़ और फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंचकर हर पहलू से जांच में जुटी। मृतका के परिजनों से भी पूछताछ की गई। अंगूरी के पिता ने बताया कि उसकी बेटी 8 दिन पहले घर से लापता हो गई थी और उसे आकाश पाल के साथ देखा गया था। कंकाल मिलने पर परिवार में कोहराम मच गया। सीओ रविकांत गौड़ ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। पुलिस फोरेंसिक जांच और प्राप्त तथ्यों के आधार पर कार्रवाई करेगी।

Hindi News/ UP News / जंगल में मिला 8 दिन से लापता लड़की का कंकाल: आखिरी बार लड़के के साथ देखी गई थी, पिता बोले….

ट्रेंडिंग वीडियो