scriptतीन युवकों ने नाबालिग से किया सामूहिक दुष्कर्म, चौथे ने बनाया वीडियो: 3 महीने से हो रही थी ब्लैकमेल | Patrika News
यूपी न्यूज

तीन युवकों ने नाबालिग से किया सामूहिक दुष्कर्म, चौथे ने बनाया वीडियो: 3 महीने से हो रही थी ब्लैकमेल

झांसी के बड़ागांव थाना क्षेत्र में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां तीन युवकों ने एक नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म किया और चौथे ने इसका वीडियो बनाया। अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर यह गिरोह पीड़िता को पिछले तीन माह से ब्लैकमेल कर रहा था।

झांसीJun 09, 2024 / 10:26 am

Ramnaresh Yadav

तीन युवकों ने नाबालिग से किया सामूहिक दुष्कर्म, चौथे ने बनाया वीडियो: 3 महीने से हो रही थी ब्लैकमेल

नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म, चौथा बनाता रहा वीडियो – फोटो : सोशल मीडिया

Jhansi News: एक नाबालिग का अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ चैट करने वाले युवक ने अपने साथियों के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। आरोपी लगातार पीड़िता की मजबूरी का फायदा उठाते रहे। जब पीड़िता की मां को मामले की जानकारी हुई तो उसने पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने रेप करने वाले तीन युवकों को गिरफ्तार कर लिया, जबकि रेप का वीडियो बनाने वाला फिलहाल फरार है।

सोशल मीडिया पर चैट करता था एक आरोपी

बड़ागांव थाना क्षेत्र में रहने वाली एक नाबालिग की मां ने पुलिस को बताया कि उनके पति किसी अपराध में जेल में निरुद्ध है और वह स्वयं परिवार का खर्च चलाने के लिए झांसी में काम करती है। उसकी नाबालिग बेटी गांव में अपने परिवार के साथ रहती है। मां के अनुसार लगभग 3 माह पहले तक बेटी की गांव के एक युवक से सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म पर चैटिंग होती थी। इसी दौरान युवक ने बेटी को बताया कि उसका एक अश्लील वीडियो उसके पास है। अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर आरोपी ने नाबालिग को सुनसान जगह पर बुलाया।

3 माह से हो रही थी पीड़िता ब्लैकमेल

तीन युवकों ने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया और उनके चौथे साथी ने पूरे घटनाक्रम का वीडियो अपने मोबाइल फोन से बनाया। इसके बाद दुष्कर्म का वीडियो वायरल करने की धमकी देकर वह लगातार 3 माह से नाबालिग की मजबूरी का फायदा उठाते रहे। कुछ दिन पहले मां को जब पूरे मामले की जानकारी हुई तो वह बेटी को लेकर बड़ागांव थाने पहुंची और आपबीती बताई।

3 दिन पहले लिखा गया मुकदमा

पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। बड़ागांव पुलिस ने शनिवार को दुष्कर्म करने वाले तीनों आरोपी ग्राम पारीछा निवासी विशाल रायकवार, गौतम प्रजापति व संजीव को गिरफ्तार कर लिया। न्यायालय के आदेश पर तीनों को जेल भेज दिया गया। पुलिस अधिकारियों ने कहा कि सूचना देने मां के साथ आई नाबालिग घटना की सही तिथि नहीं बता सकी है। आरोपियों ने उसे वीडियो वायरल करने की धमकी देकर सामूहिक दुष्कर्म किया और उसका भी एक वीडियो बना लिया। बाद में उसे लगातार ब्लैकमेल करते रहे। वीडियो बनाने वाले उनके चौथे साथी की तलाश की जा रही है।

इन्होंने कहा

मामले की जानकारी देते हुए सीओ स्नेहा तिवारी ने बताया, ‘सूचना देने मां के साथ आई नाबालिग घटना की सही तिथि नहीं बता सकी है। आरोपियों ने उसे वीडियो वायरल करने की धमकी देकर सामूहिक दुष्कर्म किया और उसका भी एक वीडियो बना लिया। बाद में उसे लगातार ब्लैकमेल करते रहे। आज 3 दुष्कर्मियों को गिरफ्तार कर लिया गया। वीडियो बनाने वाले उनके चौथे साथी की तलाश की जा रही है।’

Hindi News/ UP News / तीन युवकों ने नाबालिग से किया सामूहिक दुष्कर्म, चौथे ने बनाया वीडियो: 3 महीने से हो रही थी ब्लैकमेल

ट्रेंडिंग वीडियो