scriptUP Board Result 2024: इंटर में अमरोहा की काजल को दूसरा, मुरादाबाद की सुहेला सातवे स्थान पर | Suhela of Moradabad is at seventh place | Patrika News
मुरादाबाद

UP Board Result 2024: इंटर में अमरोहा की काजल को दूसरा, मुरादाबाद की सुहेला सातवे स्थान पर

Moradabad News: यूपी के अमरोहा की काजल सिंह ने इंटर की मैरिट लिस्ट में संयुक्त तौर पर दूसरा स्थान प्राप्त किया है। मुरादाबाद की सुहेला परवीन प्रदेश की सूची में सातवें स्थान प्राप्त हुआ है।

मुरादाबादApr 20, 2024 / 07:14 pm

Mohd Danish

UP Board Result 2024

UP Board Result 2024

UP Board Result 2024: अमरोहा की काजल सिंह को इंटर की मैरिट लिस्ट में संयुक्त तौर पर दूसरा स्थान मिला है। उनके पिता राम बहादुर सिंह शिक्षक हैं। वह इन दिनों नौगांवा सादात क्षेत्र के जब्दा इंटर कॉलेज में तैनात है। मुरादाबाद की सुहेला परवीन को इंटर में प्रदेश की सूची में सातवां स्थान प्राप्त हुआ है। उन्हें 500 में से 483 अंक मिलें हैं। रामपुर में हरि इंटर कालेज के छात्र अजय कुमार की आठवीं रैंक हासिल हुई है। इसके अलावा इंटर के छात्र अंकुश कुमार भी मैरिट लिस्ट में शामिल हैं।

संभल के कार्तिक बनना चाहते हैं इंजीनियर

यूपी बोर्ड की हाई स्कूल व इंटरमीडिएट की परीक्षा में मुरादाबाद जिले के स्वरूपी देवी मेमोरियल इंटर कालेज के कार्तिक गुप्ता का प्रदेश में नौवां स्थान रहा है। वह 12वीं के छात्र हैं। उन्होंने 500 में से 481 अंक हासिल किया है। उन्होने बताया कि वह आगे चलकर इंजीनियर बनना चाहते हैं।

तुषारवन का एनडीए में जाने का है सपना

यूपी बोर्ड की हाई स्कूल व इंटरमीडिएट की परीक्षा में जिले के स्वरूपी देवी मेमोरियल इंटर कालेज के तुषारवन गोस्वामी का प्रदेश में नौवां स्थान रहा। वह 12वीं के छात्र हैं। उन्होंने 500 में से 481 अंक हासिल किया है।

यूपी बोर्ड इंटर में प्रदेश में आठवें स्थान पर रहे सुदर्शन

संभल जिले के चंदौसी इंटर कॉलेज चंदौसी के छात्र सुदर्शन ने यूपी बोर्ड की इंटर 96.40 प्रतिशत अंक प्राप्त किए हैं। उन्हें जिले के साथ साथ प्रदेश में भी आठवां स्थान प्राप्त किया है। उनकी सफलता से परिजन खुश है। सुदर्शन ने बताया कि वह सात से आठ घंटे पढ़ाई करते थे। अब जेईई मेंस की परीक्षा की तैयारी में लगे हैं।

Hindi News/ Moradabad / UP Board Result 2024: इंटर में अमरोहा की काजल को दूसरा, मुरादाबाद की सुहेला सातवे स्थान पर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो