scriptवाराणसी में PM Modi को टक्कर देंगे कॉमेडियन श्याम रंगीला, कहा- मैं असली फकीर… | Comedian Shyam Rangeela will contest 2024 Lok Sabha elections against PM Modi in Varanasi | Patrika News
वाराणसी

वाराणसी में PM Modi को टक्कर देंगे कॉमेडियन श्याम रंगीला, कहा- मैं असली फकीर…

UP Lok Sabha Elections 2024: कॉमेडियन श्याम रंगीला पीएम मोदी को चुनौती देंगे। उन्होंने सोमवार को ही ट्विटर पर इस बारे में ऐलान किया था कि वह वाराणसी सीट से चुनाव लड़ेंगे।

वाराणसीMay 01, 2024 / 05:23 pm

Aman Kumar Pandey

PM MODI AND Shyam Rangeela
Lok Sabha Elections: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मिमिक्री कर फेमस हुए कॉमेडियन श्याम रंगीला ने उत्तर प्रदेश की वाराणसी लोकसभा सीट से 2024 का लोकसभा चुनाव लड़ने का ऐलान किया है। श्याम रंगीला अब पीएम मोदी को चुनौती देंगे। श्याम रंगीला ने सोमवार बीते 29 अप्रैल को ही ट्विटर पर इस बारे में ऐलान किया था कि वह वाराणसी से चुनाव लड़ेंगे क्योंकि पता नहीं कौन कब नामांकन वापस ले ले। उनके इस ट्वीट को लोग अब तक व्यंग्य के तौर पर ही देख रहे थे। लेकिन अब उन्होंने एक मीडिया हाउस से बातचीत में इस बात की पुष्टि की है। श्याम रंगीला का कहना है कि वह इस सप्ताह के अंत तक वाराणसी पहुंच कर पीएम मोदी के खिलाफ पर्चा दाखिल करेंगे। 

चुनाव लड़ने से जिंदा रहेगा लोकतंत्र

कॉमेडियन श्याम रंगीला ने बताया कि वह ऐसा इसलिए कर रहे हैं ताकि लोकतंत्र जिंदा रहे। उन्होंने कहा कि आजकल किसी का पता नहीं है कि कौन कब नामांकन वापस ले ले। ऐसे में वह चुनावी मैदान पर डटे रहेंगे। वह जनता को यह संदेश देंगे कि चुनाव होगा और लोग उनके लिए भी मतदान कर सकते हैं। 29 साल के श्याम रंगीला प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मिमिक्री से ही चर्चा में आए हैं। वह कॉमेडी शो में भी भाग ले चुके हैं। 

लोगों के पास मतदान का रहेगा विकल्प

श्याम रंगीला ने कहा, “हम कम से कम यह कहने के लिए वहां पर खड़े हुए होंगे कि हम यहां पर लोकतंत्र खतरे में नहीं आने देंगे। यहां लोगों को मतदान करने के लिए विकल्प मिलेगा। सूरत और इंदौर जैसी स्थिति नहीं होगी।” इंदौर और सूरत लोकसभा सीट से कांग्रेस के उम्मीदवारों ने नाम ही वापस ले लिए हैं। सूरत में तो बीजेपी कैंडिडेट की निर्विरोध जीत मिलने की राह साफ हो गई है। इसके अलावा इंदौर में भी अब कोई मुकाबला नहीं है और छोटे दलों या फिर निर्दलीय कैंडिडेट ही अब मैदान में हैं।

मैं असली फकीर

पीएम मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ने पर ईडी के डर के सवाल पर श्याम रंगीला ने कहा कि मुझे इसका कोई डर नहीं है। मेरे खाते चेक किए जाएंगे तो उनमें कुछ नहीं मिलेगा। असली फकीर तो मैं ही हूं, जो झोला उठाकर चल देंगे जी।

मैं भी था मोदी भक्त

श्याम रंगीला ने बताया कि मैं एक दौर में पीएम नरेंद्र मोदी का फैन था। उन्होंने कहा कि 2016-17 तक मैं भक्त था। लेकिन मेरे ऊपर पाबंदियां लगाई गईं। मुझे टीवी शो के ऑफर भी मिलते थे। लेकिन जब मैं पहुंचता तो देखता था कि स्क्रिप्ट मंजूर नहीं हुई और मुझे हटा दिया गया है। 

Home / Varanasi / वाराणसी में PM Modi को टक्कर देंगे कॉमेडियन श्याम रंगीला, कहा- मैं असली फकीर…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो